हाईटेंशन तार की चपेट मे आने से बिरालसी निवासी युवक की मौत

चरथावल। हाईटेंशन तार की चपेट मे आकर युवक की मौत हो गई। हादसे मे युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया।जानकारी के अनुसार चरथावल थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिरालसी निवासी करीब 23 वर्षीय युवक शुभम पुत्र नरेश आज सुबह अपने खेतो मे जाते वक्त हाईटेंशन तार की चपेट मे आकर बुरी तरह से झुलस गया।

 

इस हादसे पर दज्रनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इस हादसे की जानकारी पुलिस व युवक के परिजनो को दी। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनो मे हडकम्प मच गया।

परिजन तथा पडौसी आनन-फानन में ही मौके पर पहुंचे। इसी बीच पुलिस भी गांव मे पहुंच गई। पुलिस ने एम्बूलैन्स की मदद से बुरी तरह झुलसे युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

लेकिन उसने उपचार से पूर्व रास्ते मे ही दम तोड दिया। युवक की मौत की खबर से ग्रामीणो मे रोष बन गया। ग्रामीणो ने भाकियू नेता विकास शर्मा के नेतृत्व मे विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए तथा मुआवजे की मांग को लेकर थानाभवन रोड पर जाम लगा दिया।

बताया जाता है कि मृतक की सात माह पूर्व ही शादी हुई थी। भाकियू व एक अन्य किसान संगठन के कार्यकर्ताओ ने जाम लगाते हुए 20 लाख रूपये मुआवजे तथा आरोपी विद्युतकर्मियो के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

किसानो के हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर दीपक कुमार, सीओ सदर कुलदीप कुमार, हाईडिल एक्सइएन, थाना प्रभारी सुबे सिह भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियो ने गुस्साये परिजनो को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शान्त कराया

वहीं दूसरी ओर विद्युत विभाग की ओर से मृतक के परिजनों को पांच लाख रूपये का चैक दिया तथा पांच लाख रूपये किसान बीमे का भी दिलवाने का आश्वासन दिया।

पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। हादसे मे युवक की मौत से ग्रामीणो मे शोक छा गया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9567 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 3 =