उत्तर प्रदेश

कोरोना का टीका लगवाने की जिम्मेदारी अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संभालेंगे

मुजफ्फरनगर। जनता को कोरोना का टीका लगवाने की जिम्मेदारी अब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संभालेंगे और घर घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगे।

इस अभियान के लिए हेल्प डेस्क का शुभारंभ आज केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान और प्रदेश के कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया।

जिला चिकित्सालय में आज अचानक से भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान व यूपी सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कौशल विकास कपिल देव अग्रवाल बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे।

उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर सीएमओ डॉ एसके अग्रवाल से बातचीत की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सपनों को साकार करने के लिए और १३० करोड़ वासियों को कोरोना वायरस कि वैक्सीन लगवाने के लिए अब भाजपा ने खुद ही जिम्मेदारी संभाली है ।

भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर ६० साल से ऊपर वह ४५ साल से ऊपर जिनको क्रिटिकल बीमारियां है उन्हें जागरूक करेंगे और उन्हें स्वास्थ्य केंद्र पर लाकर कोरोना का टीका लगवाएंगे, जिससे कोई भी गरीब बुजुर्ग बीमार व्यक्ति टीका लगवाने से ना बच सके । मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी का सपना है कि हमारा देश कोरोना मुक्त हो और सभी लोगो के लिए कोरोना वायरस की वेक्सीन लगाने के लिए आज से जिला अस्पताल में दो हेल्पडेस्क बीजेपी की तरफ से लगाए जा रहे हैं ।

यहां सुबह ९.०० बजे से ५.०० बजे तक भाजपा के कार्यकर्ता बैठेंगे और रजिस्ट्रेशन करा कर लोगों को जागरूक करेंगे और उन्हें कोरोना का टीका लगवाएंगे और उन्हें सम्मानित भी करेंगे आज से इसकी शुरुआत की गई है। ये लोग डॉक्टरों की मदद भी करेंगे। दोनों मंत्रियों ने पूरे जिला चिकित्सालय परिसर का निरीक्षण किया।

वैक्सीनेशन रूम में भी गए और डॉक्टरों को फूल देकर सम्मानित किया। कोरोना का टीका लगवा रहे मरीजों को भी फूल देकर सम्मानित किया।

उनसे जानकारी ली कहीं कोई समस्या तो नहीं आ रही है। टीका लगवाने में कोई पैसे तो नहीं मांग रहा है या डॉक्टर परेशान तो नहीं कर रहे हैं। कई महत्वपूर्ण बिंदुआें पर दोनों मंत्रियों ने मरीजों से बातचीत की । अधिकारियों ने पूरा भरोसा दिलाया कि सरकार और हम लोग हर तरह मरीजों के साथ हैं। सभी को कोरोना वेक्सीन का टीका लगाया जाएगा।

दोनों मंत्रियों ने सीएमओ सीएमएस व डॉक्टरों की टीम को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, सीएमओ एसके अग्रवाल, सीएमएस पंकज अग्रवाल, डॉक्टर गीतांजलि वर्मा, महिला सीएमएस आभा शर्मा सहित बीजेपी के मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − two =