फिल्मी चक्कर

Bigg Boss 17: पति विक्की जैन को तलाक देना चाहती हैं Ankita Lokhande! बोलीं- मुझे जो…..

Bigg Boss 17 इन दिनों काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. आए दिन घर में नए झगड़े देखने को मिल रहे हैं. खासकर इस सीजन Ankita Lokhande और विक्की जैन की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए. हालिया एपिसोड के नॉमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई हुई. वहीं विक्की जैन को आयशा खान के साथ एक मजाक भारी पड़ गया. विक्की और आयशा ने मजाक-मजाक में कुछ ऐसी बात कह दी जो अंकिता को पसंद नहीं आई.

दरअसल, आयशा विक्की से उनकी शादीशुदा लाइफ के बारे में पूछती हैं. इस पर विक्की कहते हैं कि शादीशुदा आदमी कभी नहीं बता सकते कि वे कितना झेलते हैं. इस पर आयशा कहती हैं कि वे कभी नहीं शादी करेंगी और वह अपने पिता की वजह से कभी शादी नहीं करना चाहतीं. इसके बाद अंकिता विक्की से पूछती हैं कि उन्होंने इस तरह की बात क्यों कही?

इस बात का जवाब देते हुए विक्की कहते हैं, “मैं कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. शादीशुदा लोगों को खासकर आदमियों को इन्हीं सब चीजों से गुजरना पड़ता है”. फिर अंकिता कहती हैं, “अगर आप इतना ही झेल रहे हैं तो आप मेरे साथ क्यों हैं. तलाक ले लेते हैं. मैं आपके साथ घर नहीं जाना चाहती”. आगे आयशा से बात करते हुए अंकिता कहती हैं, “मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है लेकिन मुझे उससे जो चाहिए वो मिल नहीं रहा है. कई बार मुझे ऐसा लगता है कि वो मुझे कंट्रोल और डॉमिनेट कर रहा है. मैंने देखा है कि जब भी मेरी किसी मेल कंटेस्टेंट से लड़ाई होती है तो वह मुझे किस तरह रोकता है”.

ईशा मालवीय बिग बॉस की ओर से बुलाई गई पहली प्रतियोगी हैं. वह समर्थ जुरेल का चयन करती हैं, जो नामांकन के लिए अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं. विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी ने भी ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया. अधिकांश प्रतियोगियों का कहना है कि ऐश्वर्या का अपना कोई खेल नहीं है और वह अपने पति नील की परछाई की तरह हैं.

एक ने यह भी कहा कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर उनसे बात करना मुश्किल है. काफी हंगामे और बहस के बाद, बिग बॉस घर के कैप्टन मुनव्वर को एक कंटेस्टेंट का नाम लेने के लिए कहा, जिन्हें वो सीधे तौर पर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं. जिसके बाद कॉमेडियन ने अनुराग डोभाल का नाम लिया. लास्ट में, बिग बॉस ने ऐश्वर्या, अंकिता, नील और अनुराग को बिग बॉस 17 के इस सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड प्रतियोगियों के रूप में घोषित किया.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15061 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 8 =