गांव बछेड़ा में चुनावी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ गोलियों से सनसनी…

चुनावी रंजिश में एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हत्या के बाद दूसरे पक्ष के पूर्व प्रधान सहित उसका बेटा और अन्य 3 साथी घटनास्थल से फरार हो गए। रात में चली ताबड़तोड़ गोलियों से गांव में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। साथ ही इस घटना में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में भी लिया है और 2 लोगों की तलाश की जा रही है।

जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव बछेड़ा में चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व प्रधान अजय सिंह ने अपने बेटे व अन्य 3 साथियों के साथ मिलकर गांव के ही संजय नाम के व्यक्ति की रात में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल फैल गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा करते हुए गांव में भारी मात्रा में फोर्स को तैनात कर दिया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है।

प्रथम दृष्टया पता चला है कि पंचायत चुनाव को लेकर पूर्व प्रधान द्वारा संजय से रंजिश रखी जा रही थी। इसी रंजिश को लेकर बीती रात संजय की गोली मारकर हत्या की गई है।

इस हत्या को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पूर्व प्रधान अजब सिंह हिस्ट्रीशीटर है और इसके द्वारा संजय की गोली मारकर हत्या की गई है। इस घटना में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि नामजद दो लोग अभी फरार हैं। पुलिस जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार करेगी।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6033 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 6 =