Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

बिना वजह सड़क पर घूमने वालों के चालान काटे, एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस को सख्ती बरतने के निर्देश दिए

मुजफ्फरनगर। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। बिना वजह सड़क पर घूमने वालों की पुलिस ने खबर ली और चालान काटे।

एसएसपी ने खुद सड़क पर उतरकर व्यवस्था परखी और पुलिसकर्मियों को सख्ती बरतने के निर्देश दिए। जिले में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए दस मई तक लाकडाउन लगा हुआ है। लाकडाउन के बाद भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ लोग जरूरी काम तो कुछ लोग बिना वजह सड़कों पर घूम रहे हैं।

इसके चलते एसएसपी अभिषेक यादव ने पुलिस को सख्ती बरतने के निर्देश दिए थे। इसके चलते शु़क्रवार को भी पुलिस अलर्ट मोड पर रही। शहर कोतवाली, थाना नई मंडी और सिविल लाइन पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में मुख्य चौराहों पर बैरियर लगाकर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान बिना वजह सड़कों पर घूमने वालों के चालान काटे गए।

पुलिस लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। उधर, देर रात और शुक्रवार को एसएसपी अभिषेक यादव ने शहर की व्यवस्था का जायजा लिया। एसएसपी ने लाकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश देते हुए लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए।

लाकडाउन में दूध की डेयरी, सब्जी और फलों की दुकान अन्य दुकानों के खुलने का समय निर्धारित कर दिया गया है। देहात में भी बरती गई सख्ती-शहर के साथ देहात में भी लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरती।

खतौली, जानसठ, मीरापुर, पुरकाजी, भोपा व मंसूरपुर समेत अन्य थानाक्षेत्रों में पुलिस ने लाकडाउन का उल्लंघन करने वालों के चालान किए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + fifteen =