उत्तर प्रदेश

गौमूत्र पीने से नहीं होगा कोविड-19 संक्रमण, मैं रोज पीता हूं: बीजेपी विधायक

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (UP Corona Virus) की दूसरी लहर की दस्तक होने के बाद हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं, ऐसे में सरकार लगातार एहतियाती कदम उठा रही है, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। साथ ही कोविड-19 संक्रमण की रफ्तार पर काबू पाने के लिए वैक्सीनेशन की रफ्तार भी तेज कर दी गई है।

लेकिन इस बीच बलिया (Balliya) के बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने कोरोना से बचने के लिए अजीब सलाह दी है।दरअसल, बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने जनता को कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप से बचने के लिए जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दी है।

सुरेंद्र सिंह का कहना है कि गौ-मूत्र पीने की सलाह से लोगों को कोरोना नहीं होगा। यही नहीं गौ-मूत्र पीते हुए उन्होंने अपना वीडियो भी जारी किया है।

बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह अपने अजीबोगरीब बयानों और कारनामों के लिए जाने जाते हैं। इस बीच उनका एक और अजीब बयान सामने आया है। वहीं, जारी वीडियो में वो जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि वो खुद नियमित रूप से गौ-मूत्र का सेवन करते हैं और स्वस्थ हैं। बैरिया विधायक के मुताबिक सुबह खाली पेट ठंडे पानी में 5 ढक्कन गौ-मूत्र मिलाकर पीना चाहिए और इसके बाद आधे घंटे तक कुछ न खाने की सलाह दी है।

बीजेपी विधायक का दावा है कि नियमित रूप से गौ-मूत्र पीने की वजह से ही उन्हें अभी तक कोरोना वायरस नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि दुनिया को भी समझने की जरूरत है कि गौ-मूत्र का सेवन कर कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × four =