फिल्मी चक्कर

अब डिफेक्टिव माल भी एक्सेप्ट करना पड़ेगा-परमीत

अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्हें अपने फैंस और फॉलोवर्स अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी चीजों से अपडेट रखना पसंद है. वह अपने परिवार या अपनी सहायक भाग्यश्री के साथ वीडियो बनाती है.

वह लगातार मोबाइल लेकर घूमती हैं, इस पर उनके पति परमीत उनसे मजाक करते हैं कि उन्हें शादियों की शूटिंग शुरू कर देनी चाहिए और एक वीडियोग्राफर बन जाना चाहिए.

मां कहती हैं कि इसमें कोई बुराई नहीं है और अगर परमीत कुछ कहता है, इसका मतलब उसने कुछ गुण दो तो देखें होंगे. अर्चना अपने पति से कहती हैं कि उनकी मां सोचती हैं कि वह हाइ स्टैंडर्ड वाले हैं.

परमीत मजाक करते हैं कि उसने एक बार अपना स्टैंडर्ड (अपनी शादी में इशारा करना) कम किया था, लेकिन यह 30 साल पुरानी बात है। वह कहते हैं, ‘अब डिफेक्टिव पीस माल भी एक्सेप्ट करना पड़ेगा, क्या करें. उसका कोई रिफंड नहीं है.’

https://www.instagram.com/tv/B_sAdcapmfY/?utm_source=ig_embed

अपने हालिया पोस्ट में, अर्चना अपनी मां के साथ दिखाई देती हैं और वह उन्हें ‘वीडियो वाला’ कहती हैं. उनके पति परमीत सेठी एक्सरसाइज के बाद आराम करते हैं और कहते हैं कि उन्हें शादी की शूटिंग शुरू कर देनी चाहिए और अपना एक बिजनेस करना चाहिए (विशेष तौर पर तब जब द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद पड़ी है).

परमीत कहते हैं कि वह इसमें अच्छा काम कर लेगी. परमीत की इस बात पर अर्चना की मां हंसने लगती हैं और परमीत का पक्ष लेती हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 3 =