आबकारी कार्यालय बंद रहने से रामनगर तहसील क्षेत्र में भ्रमण आद न करने से कच्ची शराब की बिक्री का कार्य तेजी से

रामनगर ।तहसील में बना आबकारी विभाग का कार्यालय बंद रहता है । विगत चार महीने से यहां तैनात इंस्पेक्टर कार्यालय में नहीं आए हैं।
पूर्व में जब आईएएस अधिकारी आनंद वर्धन एसडीएम रामनगर के पद पर थे

तो आबकारी इंस्पेक्टर प्रत्येक दिन कार्यालय आते थे और बाहर निकलकर कच्ची शराब व देसी शराब आदि की अवैध बिक्री को देखते थे ।जांच पड़ताल करते थे ।

उनके जाने के बाद से तहसील में बने कार्यालय में ताला बंद हो गया है जब कि सरकार का आदेश है कि तहसील मुख्यालय पर आबकारी इंस्पेक्टर वैठे।

कुछ दिन तक तो एक सिपाही यहां बैठा करता था मगर अब बीते दो महीनों से वह भी गायब है औरऑफिस में ताला बंद है। बताया जाता है कि रामनगर इंस्पेक्टर के पास हैदरगढ़ जैसी बड़ी तहसील भी है

इसलिए ज्यादातर समय वही देते हैं। रामनगर इलाके में नहीं आते हैं ।उनके खास लोग मिलने के लिए वही पहुंच जाते हैं और मंथली देते हैं। कार्यालय बंद रहने से रामनगर तहसील क्षेत्र में भ्रमण आद न करने से कच्ची शराब की बिक्री का कार्य तेजी से हो रहा है।

यहीं नहीं दुकानों पर मिलावटी शराब ओवेररेटिंग कर बेची जा रही है। नियम विरुद्ध देसी शराब के अड्डे चल रहे हैं। दुकान कहीं और है और दुकान संचालित कंही और हो रही है। तहसील क्षेत्र में आबकारी विभाग की गतिविधियां ठप्प हो गई हैं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6025 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × 5 =