Etah News: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह ने साथियों के साथ मिलकर महिला से लूटे 7 हजार

Etah News:  अलीगंज क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व सपा के कद्दावर नेता जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ लूटपाट के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अलीगंज अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 2 जून 2021 को हॉस्पिटल से दवा लेकर घर वापस लौट रही महिला सजला देवी को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, पुष्पेन्द्र यादव व विनोद यादव भतीजे, रामखिलाडी भाई व रामलला ने घेर लिया और हथियारों की नोक पर अकबरपुर कोट पर सात हजार रुपए लूट लिये। उन्होंने बताया कि घटना की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ महिला ने तहरीर में लिखा है कि दो जून को वह अपने बेटे के साथ गांव अकबरपुर कोट के पास से गुजर रही थी। बीच रास्ते में इनोवा व फा‌र्च्यूनर कार खड़ी थीं। इनमें से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के साथ उनके साथी उतरे। अपहरण की नियत से महिला के पुत्र को गाड़ी में डाल लिया। महिला ने विरोध किया तो पुष्पेंद्र ने तमंचे से तीन फायर किए। पूर्व ब्लाक प्रमुख ने महिला की पिटाई की उसका पर्स छीन लिया, जिसमें सात हजार रुपये थे।

आपको बताते चलें कि वर्तमान में जुगेन्द सिंह यादव की पत्नी रेखा यादव सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। अध्यक्ष के चुनाव के दौरान भी जुगेन्द व रामेश्वर सिंह यादव पूर्व विधायक के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कराये गये थे। तब से लेकर आज तक प्रशासन व सपा नेता के विरुद्ध चूहा बिल्ली का खेल जारी है।

जुगेन्द सिंह यादव के खिलाफ पूर्व में कोतवाली नगर में दर्ज हुये मुकदमें में प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने भी ट्वीट कर प्रशासन व शासन को चेतावनी दी थी उत्पीड़न बंद करें। 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9102 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + 13 =