उत्तर प्रदेश

Etawah News: एसएसपी बृजेश कुमार की बड़ी कार्यवाही, 34 पुलिस कर्मियों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल

Etawah News:  एसएसपी डॉ बृजेश कुमार सिंह ने  बढ़पुरा थाना में तैनात 34 पुलिस आरक्षियों को लाइन हाजिर कर दिया है। हाल ही में थाना बढ़पुरा प्रभारी एसओ जितेंद्र कुमार शर्मा व उदी चौकी में तैनात सन्त कुमार को हटाता था। आज इतनी बड़ी कार्यवाही से पुलिस महकमें और ओवरलोड़ परिवहन माफियाओं में हड़कंप मच गया। 3 दिन पूर्व 47 पुलिस कर्मियों के कार्य क्षेत्र में किया था बड़ा फेरबदल।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश व मध्यप्रदेश को जोड़ने वाला एक मुख्य मार्ग नेशनल हाइवे 92 जिसपर ओवरलोड़ मौरंग, गिट्टी, परिवाहन के प्रतिदिन हजारों भारी भरकम डम्फर, ट्रक मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हैं। जिसके चलती यह थाना क्षेत्र हमेशा चर्चा और विवादों में घिरा रहता है।

इस थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर ओवरलोड़ परिवहन माफियाओं का आना जाना और तार जुड़े रहते है जिसके चलते यहां के पुलिस कर्मियों पर ओवरलोड़ वाहनों को निकालने लिए पैसा लेते हुए वीडियो और शिकायतें आये दिन सामने देखने को मिलती है। एसएसपी बृजेश कुमार सिंह इस थाने में तैनात और चंबल नदी पुल पर पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करते रहे है। जिसके चलते आज फिर एसएसपी द्वारा इतनी बड़ी कार्यवाही से पुलिस और दलालों में हड़कंप मच गया।

इटावा के ईमानदार और आम जनता की शिकायतों की सुनवाई में त्वरित कार्यवाही व अपने अच्छे स्वभाव के लिए जाने- जाने वाले एसएसपी डॉ बृजेश कुमार लगातार जनपद की कानून व्यवस्था के सुधार के लिए कार्य कर रहे है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी ने आज इतनी बड़ी कार्यवाही करके खनन ओवरलोड़ परिवहन में लिप्त पुलिस कर्मियों व माफियाओं का बड़ा नेटवर्क ध्वस्त कर दिया है। पुलिस लाइन में तैनात व अन्य थानों में तैनात पुलिस आरक्षियों को बढ़पुरा में तैनाती दी है।

ऐसा माना जा रहा है एसएसपी बृजेश कुमार का यह कदम खनन ओवरलोड़ परिवहन में लिप्त लोगों के खिलाफ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है इस कार्यवाही से बहुत हद तक मोरंग ओवरलोड़ परिवहन के अवैध धंधे पर बड़ा ब्रेक लगेगा। 3 दिन पूर्व एसएसपी ने 47 पुलिस कर्मियों के एक साथ कार्य क्षेत्र में बदलाव किया था जिससे पुलिस महकमें हड़कम मच गया था। जिनमें कई 2 क्षेत्राधिकारी, 7 निरीक्षक, 4 उपनिरक्षक, 34 आरक्षी शामिल थे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =