उत्तर प्रदेश

Etawah News: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हुई थी हत्या, एसएसपी ने मामले में जानकारी दी

Etawah News:  2 दिन पहले एक भूसा घर में युवक का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन पर युवक की हत्या कर उसके शव को भूसा घर में छिपाने का आरोप था। वहीं पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

 बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम परसे में रहने वाले अभिषेक दोहरे का 2 दिन पहले भूसा घर में शव मिला था, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही थी और पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए हत्या की गुत्थी सुलझा दी है।

नगला परसे में रहने वाले अभिषेक का भूसा घर में उस वक्त शव मिला था जब एक महिला भूसा घर की तरफ गई तभी उसने भूसा घर में युवक के शव को पड़ा देखा जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को गंभीरता से लिया। इस दौरान पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर मामले को गंभीरता से लिए थे।

एसएसपी ने पूरे मामले को लेकर पुलिस को अलर्ट कर दिया और उसके बाद पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया। इस मामले में पुलिस के द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि युवक की हत्या में शामिल अपने घर से बाहर जाने की फिराक में है, इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 3 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसी को लेकर एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और हत्या की गुत्थी के मामले में जानकारी दी।

बकेवर पुलिस के द्वारा हत्या का खुलासा किए जाने के बाद जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया और हत्यारोपी हरिश्चन्द्र उर्फ कल्लू व अपचारी बलिका की माँ द्वारा बताया गया कि मृतक अभिषेक दोहरे, अपचारी बालिका को आये दिन परेशान किया करता था इसी बात का सबक सिखाने के लिए हम लोगो ने अपचारी बालिका के माध्यम से अभिषेक को बुलवाकर गांव के ही श्रीराम के भूसे वाले घर में रस्सी व दुपट्टे से उसका गला घोटकर हत्या कर दी थी 

बताया कि रस्सी व दुपट्टे को हम लोगों द्वारा अपने घर के पास नीम व सिरसा के पेड़ के बगल में पत्तों के नीचे छिपा रखा है। अभियुक्तों की निशांदेही पर आलाकत्ल रस्सी तथा दुपट्टे को बरामद कर लिया गया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15124 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 15 =