हिंदू शेरो उठ जाओ-हिंदू राष्ट्र चाहिए तो योगी और मोदी जी को और सशक्त करो: Surendra Nath Avdhoot

Pramod Tyagi
प्रमोद त्यागी Adv.

विश्व हिंदू महासंघ के उ0प्र0 मंत्री प्रमोद त्यागी ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के अन्तरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष कालिका मन्दिर दिल्ली के पीठाधीश्वर महंत सुरेंद्र नाथ अवधूत (Surendra Nath Avdhoot) के ब्यान के अनुसार मुस्लिम समुदाय द्वारा भारत को इस्लामिक देश बनाने के गुप्त एजेंडे पर पूर्ण रूप से काम शुरू कर दिया है

 सेकुलर हिंदुओ को अभी भी भाईचारे का कीड़ा काट रहा है गुप्त ऐजेंडे के तहत ही उन्होंने अपने प्रचार प्रसार के साथ साथ अपनी जनसंख्या में अप्रत्याशित व्रद्धि कर रहे है।समान नागरिक संहिता का खुलकर विरोध कर रहे हैं, जिस कौम को इंसानों की तरह घूमना, रहना बिल्कुल पसंद नही हैं। ‘हेडगियर’, ‘स्कार्फ’, ‘हिजाब’, ‘निकाब’ या ‘बुर्का’ का मुद्दा बनाकर इस्लाम को सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हैं।

लेकिन जिन तथाकथित सूडो सेकुलर हिंदुओ को लग रहा है की ये सब ऐसे ही हो रहा है, ऐसे ही नहीं हो रहा, इसके पीछे एक बहुत बड़ा जि-हादी एजेंडा चल रहा है!

जिसके अनुसार आने वाले समय में सिलेबस में कृष्ण, बुद्ध और राम के चैप्टर है, इन्हें हम ईश्वर नही कह सकते, तो उन सब की जरूरत नहीं है, इन्हें हटाये, हमारे रमजान महीने में छुट्टियां दे, जब वे बहुसंख्यक हो जाएंगे तो यही ईशनिंदा कहलाएगी जिसके लिए काफिर का क़त्ल वाजिब बात बात में मजहबी सनक निकालने के हिंसा करने वाले लोग इस देश के लिब्रांडूगर्दों/कांग्रेसियों/वामपंथियों/समाजवादियो की दृष्टि में संविधानवादी और शांतिदूत है और इनकी मजहबी सनक से दु:खी जनता असहिष्णु है ?

वोटबैंक साधने के लिए इन राजनैतिक लम्पटों को इस देश का इस्लामिक रिपब्लिक में बदल जाना भी स्वीकार है,लेकिन मोदी व योगी किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं हैं, इसलिए आने वाले खतरे से समय रहते सावधान हो जाने का आह्वान किया।

श्री अवधूत जी ने समस्त हिंदुओ सहित विश्व हिंदू महासंघ को सचेत करते हुए पुन:कहा कि हिंदू शेरो उठ जाओ और पूज्य योगी को इतना सशक्त कर दो ताकि मान्य मोदी जी को हिंदू राष्ट्र घोषित करने में लेशमात्र भी संकोच न हो।उन्होंने विश्व हिंदू महासंघ को मिशन 2024 के लिए तुरंत सक्रिय होने का आदेश भी जारी किया।

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − four =