उत्तर प्रदेश

Hardoi News: रेप से आहत युवती ने की थी आत्महत्या, लिखा सुसाइड नोट-दरोगा और 2 सिपाही लाइन हाजिर

Hardoi News: अतरौली थाना इलाके में रेप से आहत होकर एक युवती ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. फांसी लगाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने पुलिस को भी बहुत गंदी बताया और फिर आत्महत्या कर ली थी. लड़की के सुसाइड करने की सूचना पर हड़कंप मच गया था.

पुलिस ने आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, अब इस मामले में एसपी हरदोई कार्रवाई करते हुए एक दरोगा और 2 सिपाहियों को लाइनहाजिर कर दिया है. पूरे मामले में एएसपी पूर्वी अनिल यादव को जांच सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी.

युवती के द्वारा आत्महत्या कर लेने का यह पूरा मामला अतरौली थाना इलाके का है, यहां की एक गांव की रहने वाली एक युवती ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती का शव परिजनों ने जब फांसी के फंदे पर लटकता देखा तो घर में हड़कंप मच गया था. युवती के पास से परिजनों को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है

जिसमें उसने बताया है कि अतरौली थाना इलाके का ही रहने वाला अरविंद कुमार उसे घर में घुस आया था. उसके साथ रेप किया था तथा फोटो वीडियो भी बना ली थी. सुसाइड नोट के मुताबिक उसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी और उसने एक दो लोगों को भेज भी दिया था, जिससे वह शर्मसार हो गई.

सुसाइड नोट मिलने के बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में एक पूर्व विवेचक दरोगा घबश्याम हेड कांस्टेबल सभाजीत व सिपाही शुभम को लाइन हाजिर किया गया है. एएसपी पूर्वी द्वारा पूरे मामले में पड़ताल की जा रही है पूरे मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Courtesy: This article is extracted with thanks & zero benefits from: Source link

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15133 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 2 =