वैश्विक

हैवान: घर आई टीचर की हत्या कर लाश से किया सेक्स, पत्नी ओर बेटियों की भी कर डाली हत्या

झारखंड़. एक सप्ताह पहले 11 अप्रैल को जमशेदपुर में पत्नी, दो बेटियों सहित एक लेडी टीचर की हत्या करने वाले आरोपी पति दीपक कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उसने पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी इतना बड़ा वहशी निकला कि शिक्षिका को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव के साथ सेक्स किया। पुलिस ने आरोपी को साइको किलर बताया है। वह हर वक्त मोबाइल पर वेब सीरीज देखता था।आरोपी दीपक ने बताया कि वह अपने परिवार को नहीं मारना चाहता था

लेकिन मजबूरी में उसे ऐसा करना पड़ा। में तो सिर्फ अपने दोस्तों की हत्या करना चाहता था। फिर सोचा अगर उनको मारने के बाद अगर में जेल चला गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। उनका कौन ख्याल रखेगा, इसलिए पहले परिवार को खत्म किया, फिर दोस्त रोशन को मारना चाहा, लेकिन वह बच निकला।

 

Teacher 1 |

 

आरोपी बोला कि उसके साथ दोस्तों ने धोखा किया है। हम लोगों ने मिलकर ट्रांसपोर्ट के धंधे के लिए जो हाइवा ट्रक लिया था, उसमे लगातार घाटा लग रहा था और रोशन साथ नहीं दे रहा था।आरोपी ने कहा कि परिवार को मारने के बाद जब शिक्षिका ट्यूशन के लिए घर आई तो उसने उसका भी कत्ल कर दिया और फिर उसके दोनों हाथ-पैर टेप से बांध दिए।

इसके बाद हैवान शव के साथ रेप करने लगा। इतने में उसका दोस्त रोशन और उसका साला आया तो दीपक ने उनपर भी हथियार से हमला किया, लेकिन वह किसी तरह अपी जान बचाकर भाग गए।दीपक ने पुलिस को बताया कि वह घटना को अंजाम देने के बाद अपनी बुलेट निकाली और ओडिशा के राउरकेला चले गया।

यहां कई होटलों में उसने फरारी काटी। साथ में जो सोने के गहने लेकर आया था, उनको चार लाख में बेच दिया। इसके बाद वह धनबाद पहुंचा, वह लगातार अपने ठिकाना बदल रहा था। वहीं पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर रही थी। जैसे पुलिस पहुंचे और वह भाग जाता था।

पुलिस के खबरी ने दीपक की सूचना दी, इस दौरान वह पत्नी के बेचे जेवर से मिले पैसे को भाई के बैंक खाते में जमा कराने एसबीआई के हीरापुर ब्रांच पहुंचा था। पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक से उसे धर दबोचा। जहां उसके पास से पुलिस ने 1 लाख रुपए नगद के साथ 3 एटीएम कार्ड, पैन कार्ड और चाकू बरामद किया है।

दरअसल, यह खौफनाक वारदात देने वाला आरोपी दीपक टाटा स्टील फायर ब्रिगेड का कर्मचारी है। उसने दोस्तों को खत्म करने के लिए अपने हंसते-खेलते परिवार को खौफनाक तरीके से तबाह कर दिया।

आरोपी ने हथौड़ से पत्नी वीणा कुमारी, दोनों बच्चियां श्रावणी,सानवी के साथ-साथ उनकी ट्यूशन टीचर रिंकू घोष की बेरहमी से हत्या कर दी। एक पिता इतना बड़ा हैवान बन गया कि मासूम बेटियों के सिर पर हथौड़े मारते वक्त उसका हाथ भी नहीं कांपा।

आरोपी को पुलिस की हिरासत में लाने के लिए मृतक के साले ऐलान किया था कि जो भी मेरी बहन और भांजियों की हत्या करने वाले के बारे में खबर देगा, उसको एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

बता दें कि दीपक और वीणा की शादी 2003 में हुई थी। दीपक का बड़ा भाई एसबीआई रांची में मैनेजर है। उसकी पांच बहन भी है, लेकिन किसी से दीपक की नहीं बनती है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =