उत्तर प्रदेश

पति दिल्ली ले जाकर करता था wife swapping पार्टी, मना करने पर किया अप्राकृतिक सेक्स

Wife swapping: मुजफ्फरनगर की एक महिला wife swapping (Wife की अदला-बदली) के खेल में फंस गई। उसकी शिकायत पर कोर्ट ने पति-देवर के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आरोप है कि पीड़िता को उसका पति वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले जाता था। एक बार मना किया, तो पति ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। देवर ने भी पीड़िता के साथ रेप कर वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

शॉपिंग के बहाने wife swapping पार्टी

”मैं  मुजफ्फरनगर के अंकित विहार में रहती हूं। मेरे पहले पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। मेरी एक 12 साल की बेटी भी है। इसके बाद 14 जनवरी, 2021 को मेरी दूसरी शादी गुड़गांव में रहने वाले xxxxसे हुई थी।

शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा। मगर, एक दिन husband मुझे शॉपिंग के बहाने वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले गया। वहां एक बड़े से हॉल में काफी कम रोशनी थी। Husband ने अपने दोस्तों और उनकी पत्नियों से मेरा परिचय कराया।

इसके बाद मुझे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी गई। इसे पीते ही मुझे नशा होने लगा। इसी बीच वहां मुझसे रेप किया गया। जब मुझे होश आया, तब इस बात का पता चला। इस घटना के 5 दिन बाद husband ने फिर मुझसे पार्टी में चलने के लिए कहा। मगर, मैंने इंकार कर दिया। इस पर husband ने मेरे साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

अलग-अलग दोस्त सेक्स करते थे -wife swappingWife Swapping

इसके बाद husband अक्सर मुझे वाइफ स्वैपिंग पार्टी में ले जाने लगा। वहां मुझसे उसके अलग-अलग दोस्त सेक्स करते थे। जब घर आकर मैं husband से शिकायत करती, तो वह मुझे ही पीटता। वह कहता, ‘यह सब हाई क्लास में चलता है। धीरे-धीरे तुम्हें भी आदत हो जाएगी।’

हद तो तब हो गई, मेरे घर में भी इसी तरह का खेल होने लगा। एक दिन मेरे देवर ने चाय में दवा मिलाकर मुझसे रेप किया। इस बारे में मैंने husband से शिकायत की। इस पर उसने कहा, ‘अभी उसकी शादी नहीं हुई है। जब तक उसकी शादी नहीं होती, तब तक ऐसे ही रहना होगा। क्या फर्क पड़ता है।’ इसके बाद यह सिलसिला रोज चलने लगा।

देवर ने आकर रेप किया

काफी गिड़गिड़ाने पर husband ने गुड़गांव में एक अलग कमरा लेकर मुझे वहां रख दिया। मगर, वहां भी देवर ने आकर रेप किया और वीडियो भी बना लिया। जब मैंने पुलिस से शिकायत करने की बात कही, तो उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद मैं किसी तरह अपने घर मुजफ्फरनगर पहुंची।

यहां मैंने SSP और थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर मैंने ACJM-1 कोर्ट में एप्लिकेशन दी। तब जज  प्रशांत कुमार ने थाना नई मंडी पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए। अब मुझे अपनी जिंदगी मझधार में दिख रही है। समझ नहीं आ रहा है कि मैं अपनी बेटी की परवरिश कैसे करूं?”

(Courtesy: Social Media and sharing,DB website)

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − fourteen =