उत्तर प्रदेश

अगर स्व0 कमलेश तिवारी की हत्या को दोहराने की कोशिश की गई तो कट्टरपंथी जेहादियों की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी – प्रमोद त्यागी

विश्व हिंदू महासंघ के उत्तर प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने बताया कि कट्टरपंथी जेहादी ने एलान किया है कि हिदुस्तान की हर मस्जिद से गुरु नरसिंहानंद जी के खिलाफ ज्ञापन दिया जाएगा इसके विरोध में प्रधानमंत्री को हिंदुस्तान के हर मंदिर से भी प्रधानमंत्री के नाम गुरु नरसिंहानंद जी के पक्ष में ज्ञापन जाने चाहिए!

प्रमोद त्यागी ने कहा कि मैंनरसिंहानंदजीकेसाथ_हूँ हम पूज्य स्वामी यति नरसिंहानन्द सरस्वती जी पर आंच तक नहीं आने देंगे।
उन्होंने जेहादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि भारत के अंदर तुम्हारे हर कट्टरपंथी कदम, ज्ञापन, धरना, प्रदर्शन और चक्का जाम का लोकतांत्रिक पद्धति से जवाब देने में विश्व हिंदू महासंघ पूर्ण रूप से सक्षम है।

 

 

इसके साथ ही सम्पूर्ण भारत के सार्वजनिक संपत्ति, हिंदू मठ-मंदिरों, को निशाना बनाने की सपने में भी भूल मत कर देना अन्यथा जबाब देने की दूसरी शैली भी विश्व हिंदू महासंघ जानता है, जेहादियो को ईंट का जवाब पत्थर से हिंदू समाज देने में पूरी तरह सक्षम हैं।

उन्होंने कहा कि सनातनहिन्दूधर्मकीसुरक्षा के लिये जिहादियों से सिर्फ एक हिन्दू शेर सन्त #महंत_यति नरसिंहनन्द जी लड़ रहे है।#बाकीसभीमठाधीशअपनेमठ_बढ़ाने के लिए लड़ रहे है।

देश के सभी हिन्दू संगठनों को महाराज जी के समर्थन में ज्ञापन देना चाहिए और सुरक्षा देने की मांग करने चाहिए। मैं महाराज जी का समर्थन करता हूँ

विश्व हिंदू महासंघ एवम् समस्त हिन्दू संघटनो कि ओर से ललकारता हूँ की अगर महाराज जी पर कोई आंच आयी तो ईट से ईंट बजा दी जाएगी। स्वर्गीयकमलेशतिवारी की हत्या को फिर दोहराने की कोशिश मत करना नही तो अच्छे अच्छे उखड़ जायेगे।

 

(यह समाचार सम्पादकीय पैनल के सदस्य  प्रमोद त्यागी के स्वतन्त्र विचारों और अवलोकन पर आधारित हैं। न्यूज पोर्टल किसी भी विवाद के लिए उत्तरदायी नहीं हैं।) Visit News Portal poojanews.com for Breaking News in Hindi & Live Updates.

माँ, माटी और मानुष चुनावी नारा तो बन गये, लेकिन तृणमूल के राज में सुरक्षित नहीं हैं

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 15 =