फिल्मी चक्कर

आमिर खान की बेटी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं, लेकिन वह एक एक्ट्रेस की तरह हमेशा चर्चा में रहती हैं. इतना ही नहीं, उनसे जुड़ा शख्स भी सुर्खियों में रहता. उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे अक्सर उनके साथ घूमते हुए और पार्टी करते हुए नजर आते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर करते हैं. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

नुपुर शिखरे फिटनेस ट्रेनर हैं. उन्होंने हाल में कई ब्लैक एंड व्हाइट शर्टलेस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपनी मसल्स के फ्लेक्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि एक फैन उनकी इस फिटनेस बॉडी को देखकर खुश नहीं हुआ और उसने नुपुर को और मेहनत करने की सलाह दी है.  

इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “फ्लेक्सी सैटरडे.  हैशटैग शनिवार हैशटैग वीकेंड हैशटैग फ्लेक्स  हैशटैग रिप्ड हैशटैग ब्लैकएंडव्हाइट.” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “वो बात नहीं है तुम्हारी बॉडी मैं… और मेहनत करो.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, ‘सॉरी शक्तिमान. उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और एक्टर मुकेश खन्ना का एक शक्तिमान वाला इमोजी भी अपने स्क्रीशॉट के कैप्शन में शामिल किया. हालांकि, कई अन्य यूजर्स ने नुपुर की पोस्ट पर फायर इमोजीस कमेंट किए. 

इस हफ्ते की शुरुआत में नूपुर को मुंबई में इरा के साथ आउटिंग पर देखा गया था. इस दौरान दोनों के हाथों में हाथ थाम घूमते हुए नजर आए. पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया. हालांकि दोनों ने पैपराजी की परवाह नहीं की और आगे चलते चले गए. बता दें कि इस वैलेंटाइन वीक के दौरान इरा ने इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =