उत्तर प्रदेश

Jalaun News: बहनजी आती हैं, एक जाति का काम करती, ट्रिपल तलाक समाप्त कर दिया-बाबू बहुत गुस्सा हैं- Amit Shah

Jalaun News: बुंदेलखंड के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री  Amit Shah ने जालौन की उरई में सपा बसपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में बुआ और बबुआ का इस बार भी सूपड़ा साफ होगा जो काम सपा और बसपा शासनकाल में नहीं हुआ उसे बीजेपी ने 5 साल के शासन काल में पूरा किया है सभी को बिजली पहुंचाई है शौचालय का निर्माण सभी को पानी तथा राशन के साथ ₹500000 तक का मुफ्त इलाज कराया है।

Amit Shah ने कहा कि विपक्षी पार्टी राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण नहीं चाहता। Akhilesh Yadav इस इंतजार में है कि उनकी सरकार बने और राम मंदिर का निर्माण (construction of ram temple) रोक दिया जाए।

जालौन में चुनावी रैली के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah  ने कहा कि 2022 में चौका लगाकर बुआ और बबुआ का सूपड़ा साफ करना है। अबकी बार 300 पार। साथ ही बसपा प्रमुख मायावती पर तीखा तंज कसते हुए अमित शाह बोले कि बहनजी आती हैं, एक जाति का काम करती हैं। दूसरी तरफ अखिलेश आते हैं, दूसरी जाति का काम करते हैं। लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विकास करती है।

Amit Shah ने अपने भाषण में कई बार अखिलेश यादव पर तंज कसा। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बाबू बहुत गुस्सा हैं। क्योंकि मोदीजी ने ट्रिपल तलाक समाप्त कर दिया। इस पर अखिलेश विरोध कर रहे हैं। खैर तलाक से आपका क्या लेना-देना.। ये तो मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिया है मोदीजी ने।

Amit Shah ने कहा, ‘ यूपी के सभी छह क्षेत्रों में जन विश्वास यात्रा घूम रही है और प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर ये यात्रा जाने वाली है। मेरे पास कार्यकर्ताओं की रिपोर्ट आती है कि जहां पर भी यात्रा गुजरती है, ऐसी ही भीड़ सब जगह होती है।’

Amit Shah ने कहा कि ‘यह कल्‍याण सिंह ही थे, जिन्होंने पहली बार उप्र के अंदर सुशासन की बात की। जब मैं यहां आया हूं, तो बाबूजी हमारे बीच नहीं है लेकिन जो भीड़ देखी है वह बताती है कि बाबूजी का स्मरण आप लोगों के मन में जस का तस है।’

Amit Shahने सबसे पहले बुंदेलखंड की वीरभूमि को प्रणाम किया। साथ ही लक्ष्मीबाई छत्रसाल से बात की शुरुआत कहीं और कहा कि मुगल हो चाहे अंग्रेज इस वीर भूमि के लोगों ने उन्हें पराजित किया है और इस बार भी यहां के लोग बुंदेलखंड की 19 सीटों को बीजेपी को जिताने का काम करेंगे और मोदी के नेतृत्व में बुआ बबुआ का सूपड़ा साफ होगा।

भाजपा ने बुंदेलखंड के लिए भी विकास की गंगा बहाई है। Amit Shah ने कहा कि पीएम जन आरोग्य योजना के तहत 7 करोड लोगों को ₹500000 तक की दवा मुफ्त दी गई है। वन नेशन वन राशन के तहत लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है।

Amit Shah ने कहा कि 2014 और 2019 में मोदी को बहुमत देकर यहां की जनता ने अपना पूरा आशीर्वाद दिया है और 2017 में जिस तरीके से बीजेपी की सरकार बनाई थी, उसी तरह 2022 में भी बीजेपी को 300 पार ले जाना है।

अखिलेश और मायावती पर हमला बोलते हुए Amit Shah ने कहा कि यह दोनों लोग ताना देते थे कि राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। इन दोनों की दोनों को मोदी सरकार ने 5 अगस्त को राम जन्मभूमि का पूजन करके इनके मुंह पर ताला लगा दिया है।

Amit Shah ने कहा कि आकाश से भी ऊंचा गगनचुंबी रामलला मंदिर का भव्य निर्माण कराया जाएगा। यदि सपा बसपा सरकार आ गई, तो वह है राम मंदिर के निर्माण को रोकने का काम करेंगी। इसीलिए इन दोनों पार्टियों की सरकार को प्रदेश में नहीं आने देना है और फिर से एक बार मोदी जी के हाथ को मजबूत करना है।

Amit Shah ने कहा कि कारसेवकों पर कल्याण सिंह की सरकार कुक रानी का मुख्य काम सपा ने किया था और सपा द्वारा कारसेवकों पर डंडे व गोलियां चलवाई थी। इसीलिए अब अखिलेश यादव एक बार फिर हसीन सपने देखने लगे हैं और वह उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार हुआ है यूपी में सत्ता हासिल करेंगे। लेकिन उनके इन मुंगेरीलाल के सपनों को ध्वस्त करना है।

Amit Shah ने कहा कि यदि अखिलेश सरकार आ गई तो वह रामलला के काम को रोकने का प्रयास करेंगे। लेकिन यूपी की जनता ऐसा नहीं करने देगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि औरंगजेब के समय में बाबा विश्वनाथ का मंदिर का सौंदर्यीकरण नहीं हो पाया था, लेकिन पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ के मंदिर का सौंदर्यीकरण कराया।

Amit Shah ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे वह पूरे कर दिए बुंदेलखंड में योगी सरकार द्वारा भी पूरा वादा किया गया है। योगी सरकार ने 8600000 किसानों का 36, 100 करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है। किन बेतवा की स्कीम कितने सालों से बंद पड़ी थी, लेकिन इस स्कीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरु कर के यहां के लोगों को सिंचाई के लिए साधन उपलब्ध करा दिए हैं।

Amit Shah ने कहा कि पिछले 70 साल में मात्र दो एक्सप्रेसवे कांग्रेस और सपा बसपा की सरकारों ने बनवाए थे, लेकिन पिछले 5 साल में पूरे यूपी में 5 एक्सप्रेसवे बनाए गए हैं। वहीं बुंदेलखंड के अंदर डिफेंस कॉरिडोर लाने का काम मोदी और योगी सरकार ने किया है।

इसके अलावा 70 साल के अंदर यूपी में सिर्फ 12 मेडिकल कॉलेज थे, लेकिन पिछले 5 साल में 30 मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं। इसके अलावा पहले उन्नीस सौ सीटें थी, अब यह सीटें 28100 हो गई हैं।इसके अलावा 15 करोड़ लोगों को फ्री राशन दिया जा रहा है, सपा के काल में परिवारवाद पक्षपात और पलायन होता था पश्चिमी यूपी में गुंडों के डर से लोग पलायन करते थे। लेकिन अब गुंडे ही पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं। योगी सरकार में पहले मां बहन का मजा और उनसे मस्करी की जाती थी, लेकिन योगी सरकार ने सब को सबक सिखा दिया है।

झांसी में मोदी ने 600 मेगा पावर प्लांट का शुभारंभ किया है। जिससे 49000 हेक्टेयर भूमि का सिंचाई करने का माध्यम बन गया है। इसके अलावा चित्रकूट और ललितपुर में एयरपोर्ट बनाने का काम चल रहा है और झांसी में सुपर स्पेशलिटी बनाई जा रही है।

Amit Shah ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में पाकिस्तान से आतंकी आते थे और आतंकवाद को बढ़ावा देने के बाद वापस चले जाते थे, लेकिन मोदी सरकार आते ही पाकिस्तान को इस नापाक हरकत के लिए सबक सिखाया जाने लगा है।

Amit Shah ने कहा कि पुलवामा और पूरी हमले का सबक सिखाते हुए सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की गई जबकि मोनी बाबा मनमोहन और सोनिया की सरकार में आतंकवादियों को पाला जाता था उन्होंने कहा कि मोदी को मजबूत करना है तो यूपी में योगी को जिताना है 2022 के चुनाव में फुल बहुमत के साथ सत्ता में लाना है और दो तिहाई से ज्यादा सीटें बीजेपी की लाना है जिससे राम जन्मभूमि का काम पूरा हो सके उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश सरकार आ गई तो इस काम को रोक देगी

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 9 =