उत्तर प्रदेश

Kanpur News: संपत्ति के रची थी पूरी साजिश, गोद ली बेटी आकांक्षा ने ही प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर मां-बाप को मौत के घाट उतारा

Kanpur News: सोमवार की रात बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या मामले का कातिल कोई और नहीं बल्कि उनकी गोद ली बेटी ही थी. बेटी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर मां-बाप को मौत के घाट उतारा.

बेटी ने पहले जूस में नशीला पदार्थ मिलाया, फिर अपने प्रेमी और उसके दोस्तों को घर में एंट्री दी. सीसीटीवी फुटेज पर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा राज खोल दिया. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी की नृशंस हत्या का खुलासा हो गया. इस हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि दोनों की कथित बेटी कोमल उर्फ आकांक्षा ने अंजाम दिया. हत्याकांड में कोमल का साथ उसके प्रेमी ने भी दिया. इस हत्याकांड में कुल दो लोग शामिल थे जिसमें मृतकों की कथित बेटी और उसका प्रेमी. हत्याकांड को अंजाम देने रात लगभग 12:39 पर लड़की का प्रेमी  घर आया था.

पुलिस कमिश्नर विजय मीणा के अनुसार यह पूरी साजिश संपत्ति के लिए रची गई थी. दरअसल मृतक मुन्ना सिंह ने 1 वर्ष की कोमल को अपने रिश्तेदार से गोद लिया था. जिसके बाद से अपनी बेटी की तरह उसे प्रेम से रखते हुए पाल पोस कर इतना बड़ा किया। लेकिन न जाने ऐसा क्या हुआ कि बेटी संपत्ति के लिए अपने मां-बाप समेत अपने भाई की भी दुश्मन बन गई.

आकांक्षा ने साजिश रचते हुए घर में सभी के लिए अनार का जूस निकालकर पिलाया. आकांक्षा ने अपने कथित मां-बाप की हत्या करने के साथ ही अपने भाई को जहर देकर मारने की ठान ली थी. जूस में बेहोशी की दवा की अधिक मात्रा होने के चलते भाई को उल्टियां भी हुई.

बुजुर्ग दंपत्ति पर नशे की दवा का पूरा असर हुआ, जिसके बाद आकांक्षा ने दोनों के हाथ पैर बांधकर पहले उनका गला दबाया और फिर भी जब उनकी मौत नहीं हुई तो चाकू से गला रेत कर उनकी नृशंस हत्या कर दी.

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मां-बाप की हत्या के बाद साजिश के तहत भाई को भी खत्म करना था, लेकिन भाई होश में आ गया तो आकांक्षा ने मनगढ़ंत कहानी बना दी और भाई को बताया कि तीन लोग घर के अंदर आए थे, जिन्होंने मम्मी-पापा को मार दिया है.

इसमें एक लड़का आपके साले की तरह लग रहा था. जिसके बाद हत्याकांड की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो बेटे ने अपने साले समेत दो अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

One thought on “Kanpur News: संपत्ति के रची थी पूरी साजिश, गोद ली बेटी आकांक्षा ने ही प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर मां-बाप को मौत के घाट उतारा

  • Avatar Of Jeresilvis

    After I initially commented I appear to have clicked the -Notify me when new comments are added- checkbox and now each time a comment is added I get 4
    emails with the same comment. Is there a means you can remove me from that service?

    Kudos!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =