फिल्मी चक्कर

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Kiara Advani ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Kiara Advani की फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. कियारा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह कॉपर कलर के गाउन में पोज देती नजर आ रही हैं. इसलुक के साथ कियारा का हेयरस्टाइल काफी शानदार है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

Kiara Advani  फिल्मों के साथ कई ब्रांड एडोर्स करती हैं. साथ ही कई फैशन मैगजीन के लिए भी फोटोशूट करवाती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन के लिए ट्रांसपेरेंट गाउन में फोटोशूट करवाया था. इसके साथ उन्होंने पोनी बनाई है और न्यूड मेकअप किया है. इस डीप नेक ड्रेस में कियारा ने जबरदस्त पोज दिए हैं. जिसे देखकर फैंस की उनसे नजर नहीं हट रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Kiara Advani अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. Kiara Advani अपने लुक्स और अदाओं से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. कियारा को अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद है. जिसकी वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

Kiara Advani आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ शेरशाह में नजर आईं थीं. फिल्म में उनकी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गोविंदा नाम मेरा और कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) के साथ भूल भूलैया 2 में नजर आने वाली हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15093 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =