उत्तर प्रदेश

West Bengal की तरह मुसलमान अगला प्रयोग Uttar Pradesh में दोहराने जा रहे है- सुरेन्द्र नाथ अवधूत

Pramod Tyagi
प्रमोद त्यागी

विश्व हिंदू महासंघ के Uttar Pradesh मंत्री प्रमोद त्यागी ने बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष कालका मन्दिर पीठाधीश्वर महंत सुरेन्द्र नाथ अवधूत  ने कहा है कि West Bengal की तरह मुसलमान अगला प्रयोग उत्तर प्रदेश में दोहराने जा रहे है और हिंदुओ का रुझान चुनाव के दिन छुट्टी मनाने में रहता है।

हिंदू समाज के व्यक्ति चुनाव वाले दिन दफ्तर व बाज़ार बंद होने के कारण वोटिंग के दिन पिकनिक मनाने या धार्मिक स्थलों के दर्शन करने के लिए निकल जाते हैं

जिसका परिणाम यह होता हैं कि हिंदू बाहुल्य वोटिंग बूथ पर वोटिंग परसेंटेज 30 से 40 % रहती हैं जबकि मुस्लिम बाहुल्य बूथ पर 70 से 80 % वोट डाली जाती हैं और परिणाम आपको दिखाई देता है कि योग्य प्रत्याशी हार जाते हैं और अयोग्य जीत जाते हैं एक दूसरा सबसे बड़ा कारण यह भी होता हैं कि अलग अलग पार्टियों से अलग अलग जातियों के नाम पर खड़े होकर हिंदुओ के वोट बाँटने का भी काम किया जाता हैं

जबकि पार्टी विशेष के प्रत्याशी या मुस्लिम प्रत्याशी को एकजुट होकर समाज की वोट मिलती हैं, जिससे वह विजय हासिल कर लेते हैं और हिंदुओं के लिए पछताने के अलावा कोई काम नहीं रहता है, मुस्लिम समुदाय की वोटर की एकजुटता के कुछ उदाहरण प्रस्तुत है-

#यूपी के चुनाव को लेकर मुसलमान वोटर सबसे ज्यादा गंभीर हैं…. इस वक्त यूपी के मुस्लिम मोहल्लों में पश्चिम बंगाल की तर्ज पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

#पश्चिम बंगाल में नतीजे आने के बाद ये खुलासा हुआ था कि टीएमसी ने अपने खर्चे पर पूरे देश में मौजूद बंगाली मुस्लिम वोटर्स के टिकट बुक करवाए थे।

#दरअसल टीएमसी ने ये टिकट इसलिए बुक करवाए थे ताकी मोदी के खिलाफ एक भी वोट खाली ना जाए…. मतलब टीएमसी ने पूरे देश से एक एक मुस्लिम वोटर को खींच कर बंगाल में वोट डलवाया।

#पश्चिम बंगाल में मुस्लिम गांवों के अंदर मौजूद टीएमसी के मुस्लिमों ने बाहर रहने वाले मुस्लिमों को ये भी कहा था कि अगर वोट देने के लिए नहीं आए तो फिर गांव में आगे मत घुसना… मतलब ये एक तरह से सामाजिक बहिष्कार की भी धमकी दी थी।

#ठीक इसी तर्ज पर अब यूपी के अंदर भी योगी के खिलाफ वोट डालने की तैयारी की जा रही है… दिल्ली…. मुंबई… कोलकाता… अहमदाबाद….
सहित देश के विभिन्न इलाकों में बड़े पैमाने पर यूपी के मुसलमान काम करते हैं लेकिन उन्होंने अभी से छुट्टी के लिए आवेदन कर दिया है।

#पहले चरण और आखिरी चरण की वोटिंग के हिसाब से वोट देने के लिए अलग अलग तारीखों पर छुट्टियां मांगने वाले मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है।

#दिल्ली में काम करने वाले बहुत सारे मुसमलानों ने पश्चिम यूपी में वोट डालने के लिए पहले से ही काफी तैयारी कर ली है.. और वो किसी भी कीमत पर योगी को हटाने के लिए वोट डालने के लिए तड़प रहे हैं।

#गुड़गांव में काम करने वाले नदीम ने यूट्यूब के एक वीडियो में बताया कि उसे गांव से खादिमों की तरफ से फोन करवाया गया है कि वोट डालने के लिए जरूर आना है… नदीम ने भी योगी सरकार के खिलाफ वोट डालने के लिए अपनी कमर कस ली है।

#यूपी में इकट्ठा हो रहे मुसलमान इस बार सबकी जमानतें जब्त करने वाले हैं सिर्फ एक ही पार्टी को टोटल वोट पड़ने जा रहा है ये पार्टी है समाजवादी पार्टी क्योंकि कोंग्रेस ने उत्तर प्रदेश में भी ममता बनर्जी की तरह बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी के समक्ष नतमस्तक होने के बारे में गुप्त सूचना मिल रही हैं।

#मुसलमानों की इस एक मुश्त वोट से यूपी की उन 60 से ज्यादा सीटों पर असर पड़ने वाला है जो गत चुनाव में सिर्फ 2000 से कम के वोट मार्जिन पर जीती गई थी।

#अब देखना है कि क्या हिंदू भी इसके जवाब में काउंटर पॉलराइजेइड होगा ?

#क्या वो वोट डालने के लिए घरों से निकलेगा ये बड़ा सवाल है या पूर्व की भांति वोटिंग वाले दिन छुट्टी का मजा लेने पिकनिक मनाने जाएगा और उसके बाद हमेशा के लिए पछताएगा।

महंत सुरेंद्र नाथ अवधूत जी ने विश्व हिंदू महासंघ के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता मुस्लिम समुदाय की भांति एकजुटता दिखाते हुए बीजेपी को वोट करें और अपने सभी साथियों व परिचित रिश्तेदारों के अतिरिक्त समस्त हिंदुओ को भी हिंदुत्व की रक्षा के लिए वोट के प्रति जागरूक करने के साथ वोट डालने के लिए प्रेरित करें हर सीट पर प्रत्याशी को भूल कर केवल योगीजी व मोदीजी के नाम पर भारी संख्या में मतदान करें और अपना भविष्य अन्धकारमय होने से बचाए।

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =