Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में पहुंचे जयंत, भाजपा पर जमकर निशाना साधा

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)जनपद दौरे पर पहुंचे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने खतौली, बुढ़ाना और चरथावल विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन मे जनसंवाद करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बैठकों को सम्बोधित करते हुए रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा ने देश को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि जनता गठबंधन के साथ जुड रही है।

भाजपा द्वारा जयंत चौधरी से बातचीत के लिए भेजे गए प्रस्ताव पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए न्यौता मुझे नही बल्कि उन 700 से ज्यादा परिवारों को दें जिनके घर उजाड दिए। उन्होने कहा कि कृषि अांदोलन के दौरान जिस तरह से किसानो पर अत्याचार हुआ, उसे कैसे भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होने कहा कि भाजपा द्वारा की गई ऑफर से स्पष्ट है कि सपा रालोद के गठबंधन से भाजपा डरी हुई है।

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज कहा कि समाजवादी पार्टी और रालोद का गठबंधन पूरी तरह मजबूत है और आगे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और रालोद से गठबंधन की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनना तय है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन की मजबूती से भाजपा में बौखलाहट है और इस बार क्षेत्र का किसान भाजपा को जवाब देगा।

खतौली से गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी, बुढ़ाना से राजपाल बालियान व चरथावल से पंकज मलिक को जिताने की अपील करते हुए जनता से समर्थन मांगा। बुढाना के बाद चरथावल विधानसभा क्षेत्र के गांव तावली में जयंत चौधरी का पूर्व सासंद हरेंद्र मलिक, प्रत्याशी पंकज मलिक ने अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया। जयंत चौधरी ने पंकज मलिक को जिताने की अपील की।

इस मौके पर अपने संबोधन में जयंत चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार राजनीति करवट ले रही है और प्रदेश में समाजवादी पार्टी व रालोद गठबंधन से राजनीति क्षेत्रों में हलचल है। इससे भारतीय जनता पार्टी सबसे अधिक परेशान है। जयंत चौधरी ने कहा कि जिस तरह से किसानों के साथ भाजपा सरकार में दुर्व्यवहार किए हैं इससे बदला लेने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसान विरोधी पार्टी है, और सपा रालोद गठबंधन की सरकार बनेगी तो किसानों के लिए तमाम योजनाएं लागू की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का जाना तय है और भाजपा को हराकर समाजवादी पार्टी व रालोद का गठबंधन उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मजबूत लोगों को सरकार में शामिल करने के लिए ऐसे लोगों का जिताया जाना जरूरी है ताकि किसानों, जवानों और कमजोर वर्गों की आवाज को मजबूत किया जा सके।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, रालोद के जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर तथा राशिद सिद्दीकी समेत तमाम समाजवादी पार्टी व रालोद नेता आयोजन में शामिल हुए। इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी के पैंतरे पर जयंत चौधरी ने कहा कि उनकी नजर मेरी तरफ नहीं है। उन्हें डर सता रहा है कि जनता मेरे साथ जुड़ रही है।

हर चुनाव से पहले भाजपा इस तरह की बैठक करती है, लेकिन उससे मिलता क्या है। मैं कोई चवन्नी नहीं हूं जो पलट जाऊंगा। ये कोई हल्की बात नहीं है, हम हल्के लोग नहीं है। हमने इमानदारी से लड़ाई लड़ी है। जब तक उसे मुकाम तक नहीं पहुंचाएंगे हम रास्ते नहीं बदलेंगे। कल जो मीटिंग हुई है उसमें जो लोग गए हैं वो किसानों के शुभचिंतक नहीं हैं।

इस दौरान रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद अहमद, रालोद जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक, पूर्व विधायक पंकज मलिक, लोकदल नेता संदीप मलिक, इंद्रवीर चेयरमैन, सतेंद्र पूर्व प्रधान बरवाड़ा, यशपाल सिंह डायरेक्टर ग्राम प्रधान तावली, चेयरमैन हरिओम, कुलदीप प्रधान लछेडा, सरदार घनश्याम सिंह मीननगर, रालोद नेता संजय राठी, रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष अजित राठी, पराग चौधरी, अंकित सहरावत, हर्ष राठी, ओंकार बालियान, विनित कादियान, सपा नेता जिया चौधरी, अंसार आढती, वसी अंसारी, साजिद हसन, सपा नेता शिवान सैनी, डा.प्रेम सिह सैनी सहित सपा रालोद के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =