Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मंडलायुक्त व डीआईजी ने पुरकाजी स्थित गौशाला का औचक निरीक्षण किया

पुरकाजी। सहानपुर मंडलायुक्त व डीआईजी ने पुरकाजी स्थित गौशाला पहुंच कर औचक निरीक्षण किया। गौशाला के औचक निरीक्षण के पश्चात आला अधिकारियो ने गन्ना क्रय केन्द्र का भी निरीक्षण किया तथा थाना समाधान दिवस पर फरियादियो की समस्याओ को सुना।

आज दोपहर के वक्त सहारनपुर से चलकर अचानक पुरकाजी स्थित गौशाला पर पहुंचे मंडलायुक्त ए.वी.राजामौली व पुलिस उपमहा निरीक्षक सहारनपुर परिक्षेत्र उपेन्द्र अग्रवाल ने गौशाला का औचक निरीक्षण किया। आला अधिकाकारियो द्वारा किए गए औचक निरीक्षण से अधिनस्थो मे हडकम्प मच गया।

जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी तुरंत ही पहुंच गए। गौशाला के निरीक्षण के दौरान कमिश्नर व डीआईजी ने गौशाला की व्यवस्थाओ पर संतुष्टि जाहिर की व दो बीमार बछडो को सबसे अलग रखने के निर्देश भी दिए।

गौशाला मे कडाके की ठंड से पशुओ को बचाने के लिए हीटर तक के इंतजाम मिले। इस दौरान एसडीएम सदर,सीओ सदर,थान प्रभारी सहित पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। गौशाला का निरीक्षण करने के पश्चात ये दोनो अधिकारी क्षेत्र के गांव जंवरपुर स्थित गन्ना क्रय केन्द्र पर पहुंचे।

गन्ना क्रय केन्द्र का निरीक्षण करने के बाद मंडलायुक्त ए.वी.राजामौली व डीआईजी उपेन्द्र अग्रवाल ने पुरकाजी थाने पहुंच कर समाधान दिवस पर थाने पहुंचे फरियादियो की समस्याओ को सुना। इस दौरान सीओ सदर व थाना प्रभारी जितेन्द्र यादव सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 14 =