Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर में ग्राम प्रधान का विजयी जुलूस रोकने पर पुलिस पर हमला, दारोगा और सिपाही घायल, फोर्स पहुंची, कईं गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जनपद में ग्राम प्रधानों व अन्य पदों के लिए पंचायत चुनावों की मतगणना का कार्य जारी है। ऐसे में सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने के मामले भी सामने आ रहे है।

बुढाना थाना क्षेत्र में विजयी जुलूस निकालने से रोकने पर ग्राम प्रधान के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में एक दरोगा व सिपाही के घायल होने का समाचार है। घटना की सूचना पाकर फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा इस मामले में दर्जनों लोगोंं को हिरासत में लिए जाने की सूचना है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के बुढ़ाना थाना क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव में विजयी हुए प्रधान के समर्थकों ने जुलूस रोकने पर पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें एक उपनिरीक्षक व सिपाही घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्जनों लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बुढ़ाना के गांव मन्दवाडा में प्रधान पद जीतने पर उसके समर्थक विजय जुलूस निकाल रहे थे। सूचना पर विजय जुलूस रोकने गई पुलिस पर प्रधान समर्थक ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में एक एसआई व एक सिपाही घायल हो गए। पुलिस पर हमले की सूचना पर भारी पुलिस बल गांव में पहुंचा। पुलिस ने दर्जनों ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया है।

हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव मुर्शदपुर में प्रधान पद पर जीतने के बाद विजय जुलूस मनाया गया जहां हारे हुए प्रत्याशी और जीते हुए प्रत्याशी के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ लॉक डाउन का उल्लंघन करने और प्रतिबंध के बाद भी विजय जुलूस निकालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना हाफिजपुर प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि क्षेत्र के गांव मुर्शदपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी के विजय होने पर विजेता प्रधान और उसके समर्थकों ने विजय जुलूस निकाला जिसको लेकर विजेता प्रधान के प्रतिद्वंद्वी के घर के सामने से जुलूस के निकाले जाने पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ शांति भांग धारा 144 का उल्लंघन करने और प्रतिबंध के बाद भी विजय जुलूस निकालने के मामले में। मुकदमा दर्ज कर लिया है

सहारनपुर जिले में जीत का जश्न मना रहे प्रधान के विरुद्ध गागलहेड़ी पुलिस ने की बड़ी करवाई की है। पुलिस ने प्रधान सहित समर्थकों पर गम्भीर धाराओ में मुकदमा किया है दर्ज। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। थाना गागलहेड़ी के गाँव हरोडा मुस्तकम के निर्वाचित ग्राम प्रधान सुलेमान अपने समर्थको के संग जीत का जश्न मना रहे थे।

इस दौरान उनके समर्थकों ने भी जमकर नारे बाजी की ओर सरकारी गाईड लाईन का पालन नही किया।।सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जश्न मना रहे समर्थकों के खिलाफ करवाई की।।पुलिस ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सुलेमान सहित उनके समर्थकों के विरुद्ध गम्भीर धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 9 =