उत्तर प्रदेश

Mathura News: घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में पुलिस

Mathura News: थाना कोतवाली क्षेत्र की कृष्णा नगर चौकी इलाके में उस समय बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आएं, जब हथियारबंद बदमाशों ने पूजा एंक्लेव में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दे डाला। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए ।

पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास करने में जुट गई है और हर बार की तरह इस बार भी दिलासा दिला रही है की बदमाशो की गिरफ्तारी जल्द की जायेगी ।

पूजा एनक्लेव में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते एक पक्ष के लोगों ने हथियारों से लैस होकर घर में करीब 20 लोग घुस गए और ताबड़तोड़ फायरिंग की फायरिंग की।

दिनदहाड़े गोलियों की आवाज से समूचे इलाके में दहशत में लोग आ गए। इलाके के लोग फायरिंग की बात कह रहे हैं लेकिन इलाका पुलिस फायरिंग की घटना से इंकार कर रही है बताया जाता है कि जमीन विवाद के चलते बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।पुलिस का कहना है कि बदमाश घर आए और उन्होंने घर में तोड़फोड़ का प्रयास किया। फायरिंग की बात की छानबीन की जा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =