उत्तर प्रदेश

Meerut News: कोरियाई युवतियों के साथ स्थानीय छात्रों ने की छेड़छाड़, मेडिकल थाने में अज्ञात में मुकदमा दर्ज

Meerut News: CCS विश्वविद्यालय में विदेशी कोरियाई  दो छात्राओं से अभद्रता के मामले में पुलिस ने  मेडिकल थाने में अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने मुकदमा दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिन्होंने की वीडियो बनाकर उसे विभिन्न ग्रुपों में वायरल किया

यह प्रचारित किया कि उक्त कोरियाई  छात्राएं ईसाई धर्म का प्रचार कर रही हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त कर जल्दी उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।टूरिस्ट वीजे पर दो दक्षिण छात्राएं मेरठ घूमने आई थीं और मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय भी घूमने गईं। विश्वविद्यालय कैम्पस में विदेशी छात्राओं को देख कुछ स्थानीय छात्रों ने पहले उनके धर्म के बारे में पूछा। इसके बाद धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर विदेशी युवतियों के साथ अभद्रता करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए।

सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया का कहना है कि छात्र बेवजह आरोप लगा रहे थे और किसी भी छात्र ने इनके खिलाफ कोई शिकायत पत्र नहीं दिया। युवतियों पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने बताया कि छात्राओं से पूछताछ के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। क्योंकि मामला विदेशी छात्राओं का था। इसलिए दिल्ली लखनऊ के अधिकारियों के फोन खटकने शुरू हो गए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14744 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + seven =