वैश्विक

Gurmeet Ram Rahim के कार्यक्रम में वर्चुअली दिखे भाजपा के पूर्व मंत्री और सांसद, तलवार से केक काटते Gurmeet Ram Rahim का वीडियो वायरल

Gurmeet Ram Rahim 40 दिन की पैरोल पर  शनिवार को जेल से बाहर आ गया. जेल से बाहर आने के बाद अब वह यूपी (Uttar Pradesh) के बागपत में बरनावा आश्रम में रह रहा है. कल उसने अपने आश्रम में स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया था. उसी कार्यक्रम में ऑनलाइन माध्यम से हरियाणा बीजेपी के कई नेता शामिल हुए. जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इन नेताओं पर निशाना साधा.

Gurmeet Ram Rahim जेल में सजा काट रहा है. पैरोल पर बाहर आए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ने कल यानी सोमवार को हरियाणा समेत अन्य राज्यों में अपने स्वयंसेवकों द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान का वर्चुअल उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा बीजेपी के नेता राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी शामिल हुए थे.

Gurmeet Ram Rahim 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद शनिवार को हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर आया. उसके बाद वह यूपी के बागपत में बरनावा आश्रम पहुंचा. Gurmeet Ram Rahimको जेल से लेने के लिए हनीप्रीत पहुंची थी. पैरोल मिलने और जेल से बाहर आने के बाद से ही राम रहीम जश्न में डूब गया है. उसने अपनी आजादी का जमकर जश्न मनाया. इस दौरान उसने तलवार से केक काटकर (Ram Rahim Cake Cutting) जश्न मनाया. जिसके बाद अब वह फिर विवादों में भी है. आपको बता दें कि पैरोल पर आने के बाद किसी भी सजायाफ्ता कैदी का हथियार अधिनियम के तहत हथियारों का सार्वजनिक प्रदर्शन प्रतिबंधित है. इसके बावजूद राम रहीम द्वारा तलवार से केक काटा गया.

स्वच्छता अभियान के वर्चुअल लॉन्च में शामिल होने वाले भाजपा नेताओं और अन्य लोगों ने डेरा के पूर्व प्रमुख शाह सतनाम सिंह की जयंती पर बधाई दी. शाह सतनाम की जयंती 25 जनवरी को मनाई जाएगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी कृष्ण बेदी और सांसद कृष्ण लाल पंवार ने राम रहीम द्वारा चलाए गए स्वच्छता के अभियान की तारीफ की. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + one =