उत्तर प्रदेश

Meerut News: निखिल की चाकू से गोदकर हत्या, सिक्योरिटी ने दबोच लिया 2 आरोपी छात्रों को

Meerut News: थाना जानी क्षेत्र  में छात्रों के दो गुटों में हुए झगड़े में बीटेक सेकंड ईयर के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या (murder) कर दी गई। घटना को अंजाम देकर फरार होने का प्रयास कर रहे दो हमलावरों को सिक्योरिटी ने दबोच लिया। बागपत बाईपास स्थित एमआईटी कॉलेज में हुई घटना के बाद से कॉलेज में पुलिस तैनात कर दी गई है।

सूचना के बाद एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) और सीओ सरधना मौके पर पहुंचे। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।थाना जानी पुलिस के अनुसार बागपत (Baghpat) के बड़ौत क्षेत्र के शिकोहपुर गांव (Shikohpur Village) निवासी निखिल तोमर मेरठ में एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक मैकेनिकल का छात्र था। निखिल और उसके साथियों का कुछ दिन पहले ही कॉलेज में कुछ अन्य छात्रों से विवाद हुआ था।

सुबह भी क्लास में घुसने को लेकर इन्हीं छात्रों से दोबारा निखिल पक्ष की कहासुनी हो गई। आरोपी छात्रों ने मिलकर निखिल और उसके साथियों पर हमला कर दिया।

इस दौरान आरोपियों ने चाकू से निखिल पर ताबड़तोड़ वार किए और गंभीर घायल कर दिया। निखिल को सुभारती अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान घटनास्थल से फरार होने का प्रयास करते 2 आरोपी छात्रों को सिक्योरिटी ने दबोच लिया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि मृतक छात्र पर आरोपी छात्रों द्वारा चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किये जाने के दौरान छात्र चीखता- चिल्लाता रहा लेकिन उसे कोई भी बचाने नहीं पहुंचा।

घटना के पीछे छात्रों के दो गुटों के बीच वर्चस्व की जंग सामने आई है। पुलिस के अनुसार फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी हमलावर छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 11 =