Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

एमएलसी चुनाव शान्तिपूर्ण सम्पन्न- डीएम व एसएसपी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

2 News |मुजफ्फरनगर। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा एमएलसी चुनाव को लेकर पूर्व मे सुनिश्चित की गई विभिन्न व्यवस्थाओ के बीच चुनाव कार्य सम्पन्न हुआ। डीएम व एसएसपी ने मतदान केन्द्रो पर पहुंच कर एमएलसी चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए मतदान केन्द्रो का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

वहीं मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, भाजपा नेता यशपाल पंवार, पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल सहित कई दिग्गज नेताओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उल्लेखनीय है कि पूर्व निर्धारित चुनावी कार्यक्रम के अनुसार आज जनपद के 13 मतदान केन्द्रो पर स्नातक चुनाव के लिए मतदान हुआ। एमएलसी चुनाव को लेकर जिला पुलिस प्रशासन द्वारा मतदान सम्बन्धी सभी व्यवस्थाओ को समय से पूर्ण कराया गया।

बीती देर शाम सिटी मजिस्टै्रट अभिषेक कुमार सिह ने मतदान केन्द्रो पर पहुंच कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया था। आज सुबह विभिन्न मतदान केन्द्रो पर वोट डाले गए।

डीएम सेल्वा कुमारी जे. व एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा एलएलसी चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जनपद के मतदान केन्द्रो का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान डियूटी पर लगे पुलिस बल को ब्रीफ किया एवं मतदाताओं से वार्ता कर सुरक्षा एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए बताया गया।

एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा पुलिस बल को कोविड-19 से बचाव हेतु आवश्यक बातें भी बतायी गयी तथि वोटिंग के लिए आने वाले सभी व्यक्तियो को सोशल डिस्टेसिंग का सख्ती से पालन करने के लिए निर्देशित किया गया।

डीएम व एसएसपी ने नगर के महामना मालवीय इंटर कॉलेज,नई मन्डी बिन्दल बाजार स्थित वैदिक पुत्री पाठशाला इन्टर कॉलेज, नई मन्डी पटेल नगर स्थित दीपचन्द्र ग्रेन चौम्बर इण्टर कॉलेज सहित जनपद के कुछ अन्य मतदान केन्द्रो का स्थलीय निरीक्षण किया।एडीएम प्रशासन अमित कुमार व सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह ने भी नगर में व्यवस्था संभाली।

जनपद में विधान परिषद चुनाव के लिए ५६ बूथ पर आज सुबह वोट डालने का काम शांति पूर्ण ढंग से शुरू हुआ। केंद्रों के पास विभिन्न प्रत्याशियों के बस्तों पर भीड जुटी रही।

भाजपा, सपा और कांग्रेस के नेता भी वहां मौजूद रहे।मतदान केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम है। मतदान केंद्रों पर हैंड सैनिटाइजर और थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई। सुबह से ही वोटिंग के लिए मतदाता मतदान केंद्र पहुंचने लगे मालवीय कॉलेज में जनपद का सबसे बड़ा मतदान स्थल है, जहां ११००० मतदाता हैं।

आज मतदान के दौरान शहर के अलावा खतौली, बुढाना और मीरांपुर समेत तमाम स्थानों पर मतदाता पहुंचे। जानसठ में उपजिलाधिकारी जानसठ अजय कुमार अम्बष्ट, तहसीलदार जानसठ अभयराज पाण्डे, क्षेत्राधिकारी भोपा सोमेन्द्र नेगी ने मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। भोपा में थानाध्यक्ष भोपा सूबे सिंह यादव, थानाध्यक्ष ककरौली मुकेश सोलंकी मोरना मतदान केन्द्र पर तैनात रहे।

चरथावल विकासखंड मे बनाए गए एमएलसी मतदान केंद्र का सीओ सदर कुलदीप कुमार ने औचक निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने वहां समस्त पुलिस कर्मियों आवश्यक दिशा-निर्देश निर्देश दिए साथ ही साथ एसडीएम सदर दीपक कुमार ने भी मतदान केंद्र का निरीक्षण किया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × two =