Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar: सहारनपुर मंडल की नगर पालिका में वैश्य चेयरमैन का अभिनंदन समारोह आयोजित

Muzaffarnagar अखिल भारतीय अग्रज अन्य महासभा द्वारा सहारनपुर मंडल की नगर पालिका में वैश्य चेयरमैन का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. बालाजी चौक स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित इस कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर सिटी बोर्ड के चेयरमैन श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप, शामली के चेयरमैन अरविंद सिंघल और देवबंद के चेयरमैन विपिन गर्ग अपने समर्थकों के साथ उपस्थित हुए.

अखिल भारतीय अंग्रेजन नियम महासभा की ओर से संयोजक प्रमोद गुप्ता ने इंजीनियर बसंत गोयल के साथ तीनों चेयरमैनओ का स्वागत किया और कहा कि उनकी जीत से वैश्य समाज हर्षित हुआ है .अपने संबोधन में तीनों चेयरमैन ने कहा कि वे नगरों के विकास के लिए बराबर प्रयासरत है और जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए कटिबद्ध हैं.

इस कार्य में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा उन्होंने वैसे समाज खासतौर पर अखिल भारतीय अग्रवाल ने महासभा द्वारा चेयरमैन ओं का अभिनंदन करने पर उनका आभार व्यक्त किया. इस कार्यक्रम में समरूप परिवार की ओर से बंटी शुरू दीपक बंसल एवं भाजपा से जुड़े अनेक लोग उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम के संयोजक सेवानिवृत्त प्रमोद गुप्ता एवं इंजीनियर आगामी कुछ समय में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और वैश्य समाज को और गौरवान्वित करने वालों के लिए ऐसे कार्यक्रम आगे भी आयोजित होते रहेंगे

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 6 =