Muzaffarnagar News: अखिलेश यादव भी युवा है उनका युवाओं के प्रति सोच सकारात्मक है- शलभ गुप्ता

Muzaffarnagar Newsमुजफ्फरनगर। महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय मुजफ्फरनगर पर महानगर युवजनं सभा की मीटिंग हुई जिसमें अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी और संचालन महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एड ने किया कार्यकर्म में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी प्रमोद त्यागी एड. रहे।

नगर अध्यक्ष युवजन्न सभा पवन पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज नगर यूवजन् सभा कार्यकारणी का विस्तार किया गया जिसमें आस मोहम्मद को महासचिव और अक्षत अग्रवाल को महानगर सचिव बनाया गया। जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एड और महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी ने संयुक्त रूप से कहां की युवा देश की रीढ़ होता है जिस प्रकार से आज बड़ी संख्या मै युवा वर्ग समाजवादी पार्टी की ओर आकर्षित हो रहा है ये अच्छे संकेत है युवा वर्ग देश की दिशा तय करने मै अपनी बड़ी भागेदारी करेगा

दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। जिला महामंत्री जिया चौधरी एड और महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एड ने संयुक्त रूप से दोनों पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया और कहां की आप लोग पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करे युवा वर्ग देश का भविष्य होते है हमारा सौभाग्य है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी युवा है उनका युवाओं के प्रति सोच सकारात्मक है

उनकी घोषणा की २०२२ मै समाजवादी की सरकार बनते ही पहली मीटिंग में दस लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा युवा वर्ग तक पहुंचाने का प्रयास करे। नगर अध्यक्ष यूवजन् सभा पवन पाल ने दोनों पदाधिकारियों का स्वागत किया और बधाई दी और कहां की २०२२ के लिए ज्यादा से ज्यादा मेहनत करे व ज़्यादा से ज्यादा पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करे।

कार्यकर्म में मुख्य रूप से साजिद हसन ,विनय पाल, सोमपाल भाटी, लवी गोयल, नीशू धीमान, दिलशाद, रामपाल सिंह पाल, अनिल निर्वाल,संदीप कुमार, अंकित सिंह,फराज अंसारी, मुकुल त्यागी, मुकेश वशिष्ठ, रचित गोयल, शशांक त्यागी आदि मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5000 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =