ओवल टेस्ट जीतने के बाद Virat Kohli की जमकर हो रही तारीफ

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि कप्तान कोहली ने मैच के अंतिम दिन जिस चीज को छुआ वो सोना बन गया. हुसैन ने एक ब्रिटिश अखबार के लिए लिखे कॉलम में कहा, “मैंने पांचवें दिन का खेल शुरू होने से पहले कहा था कि यह कोहली की कप्तानी का सबसे बड़ा टेस्ट होगा और उन्होंने इसे पास किया. ओवल की पिच तेज गेंदबाजों के लिए थोड़ी कम मददगार होती है. लेकिन कोहली ने किसी तरह आखिरी दिन इंग्लैंड के 10 विकेट गिराए.”

हुसैन ने कहा, “हर गेंदबाजी परिवर्तन ने काम किया. जब कोहली ने चायकाल के बाद दूसरी नई गेंद ली, तो इसने विकेट पर सीधा प्रहार किया और उमेश यादव ने क्रैग ओवरटोन का विकेट लिया. यह कोहली का मिडास टेस्ट था और वह जिस चीज को छू रहे थे वो सोने में बदल रही थी. भारत अब प्रसिद्ध सीरीज जीतने से एक मैच दूर रह गया है.”

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर कर दिया है. वॉन ने एक अखबार के कॉलम में कहा, “इंग्लैंड टेस्ट टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में कमियां इस सप्ताह उजागर हुईं. उनका मुकाबला ऐसी टीम से था जिन्हें जीतने के महत्वपूर्ण पलों का अंदाजा है. एक बार फिर यह साबित हुआ है कि इंग्लैंड को मददगार माहौल की जरूरत होती है.”

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 9 =