Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: एआरटीओ आफिस में दलाल फिर से सक्रिय, एआरटीओ पर छापे से मचा हड़कम्प

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के निर्देशन में एआरटीओ आफिस पर की गई छापेमारी में कई संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। हांलाकि एआरटीओ आफिस के अधिकतर दलाल छापेमारी की भनक लगने पर अपने ठीयों पर ताला लगा पहले ही फरार हो चुके थे।. भोपा रोड स्थित एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी कर दलालों की गतिविधि चेक करते एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय एवं एडीएम प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह साथ में पुलिस फोर्स। एआरटीओ आफिस में दलालों के बढते हस्तक्षेप के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने जबरदस्त छापेमारी की।

भोपा रोड स्थित एआरटीओ कार्यालय वर्षो से दलालों का अड्घ्डा बना हुआ है। ड्रावइविंग लाईसेंस से लेकर ट्रांसपोर्ट से जुड़े प्रत्येक मामले में दलाल सक्रिय रहते हैं। कई बार एआरटीओ कार्यालय से मृत व्यक्ति का ड्राइविंग लाईसेंस बनवा ले जाने की बात सामने आई। लेकिन आनलाइन ड्राईविंग लाईसेंस बनने के बाद से इस तरह की शिकायते खत्म हो गई।

बावजूद ड्राईविंग लाईसेंस बनाने में दलालों के माध्यम से सुविधा शुल्क वसूला जाना जारी रहा। दो दिन पहले डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने एआरटीओ कार्यालय से दलालों को हटाने के लिए निर्देशित किया था। दलालों को हटा भी दिया गया था। बावजूद एआरटीओ आफिस में दलाल फिर से सक्रिय हो गए थे, लेकिन बुधवार को छापे की भनक लगने से पहले ही दलाल अपने ठीयों पर ताला लगाकर फरार हो चुके थे।

पुलिस फोर्स के साथ की गई छापेमारी

एआरटीओ कार्यालय पर बुधवार सुबह करीब ११ बजे छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस छापेमारी की भनक लगने के कारण पहले ही अधिकतर दलाल अपना सामान समेट चुके थै। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − fourteen =