Muzaffarnagar News:जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग,  हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ हुआ मामला दर्ज

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। कटिंग के दौरान महिला के बालों में थूकने वाले हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के विरूद्ध हिंदू संगठनों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मंसूरपुर थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद हेयर कट करते समय महिला के सिर में थूकने वाले जावेद हबीब ने अब एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

उन्होंने कहा है कि उनके ऐसा करने से किसी को ठेस पहुंची है, तो इसके लिए वे माफी मांगते हैं। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने दिल्ली और यूपी पुलिस को चिट्ठी लिखकर हबीब के खिलाफ हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। हिन्दू संगठनों ने भी हबीब की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

दरअसल, ३ जनवरी को मुजफ्फरनगर के जड़ौदा में एक होटल में जावेद हबीब का कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने एक वर्कशॉप के जरिए हेयर स्टाइल के टिप्स दिए थे। जावेद हबीब ने बताया कि पानी न होने की स्थिति में थूक से भी हेयर कट किए जा सकते हैं। यह बोलते हुए उन्होंने डेमो के रूप में कुर्सी पर बैठी एक महिला के सिर पर थूक दिया।

यह वीडियो ६ जनवरी को सामने आया, जिसके बाद वायरल होता चला गया। महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई। वह बागपत जिले में बड़ौत कस्बे की रहने वाली है और ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा की तहरीर पर इस संबंध में थाना मंसूरपुर में जावेद हबीके खिलाफ आईपीसी की धारा-३५५, ५०४ और आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में विभिन्न हिंदू संगठनें ने जावेद की गिरफ्तारी को लेकर मंसूरपुर थाने पर धरना दिया था।

इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग यानी एनसीडब्ल्यू ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और पूरे मामले में यूपी पुलिस के डीजीपी और दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी है। एनसीडब्लयू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि इस मामले में पुलिस को जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए। महिला आयोग के सख्त रवैये के बाद जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

जावेद हबीब के माफी वाले वीडियो जारी करने के बावजूद उसके विरूद्ध लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ है। विभिन्न संगठन, महिला आयोग व आम नागरिक जावेद के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे है जिससे भविष्य में उसकी मुश्किले कम होती नहीं दिखाई दे रही है।

 

जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग, नहीं तो होगा आंदोलन
मुजफ्फरनगर। हिंदू संगठन की एक आवश्यक बैठक जनपद मुजफ्फरनगर के गांव नावला में भवानी सेना की जिला महासचिव संतोष देवी के आवास पर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता शिव सेना जिला अध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा व संचालन सर्व शक्ति सेना जिला प्रभारी विनय बिंदल ने किया सभा में सभी हिंदू संगठनों ने एक स्वर में प्रशासन से मांग की कि यदि जावेद हबीब को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया और उस पर रासुका नहीं लगाई गई

तो हिंदू संगठन एक साथ मिलकर सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे क्योंकि जावेद हबीब ने ७ विला मंसूरपुर में एक आयोजन में जो घृणित कार्य किया है उसको हिंदू संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा क्योंकि जावेद हबीब ने एक जिहादी की तरह थूक जेहाद चला कर के एक महिला के सिर पर थूकना बहुत ही निंदनीय कार्य किया है उसने एक तरीके से सनातन धर्म को ललकारा है

क्योंकि हिंदू धर्म में नारी का बहुत सम्मान है इतिहास गवाह है माता सीता के ऊपर रामायण हुई राक्षसों का वध किया गया द्रोपती के ऊपर महाभारत हुई कोरवा का नाश हो गया अब हमें ऐसा लगता है कि अब अंत समय आ चुका है इस तरह के जिहादियों का जो नारी के प्रति ऐसी सोच रखता है भवानी सेना की संतोष देवी ने मांग की हबीब को तुरंत गिरफ्तार किया जाए वरना भवानी सेना सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगी

जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी एक तरफ योगीराज में मोदी राज में महिलाओं के सम्मान की बात होती है लेकिन दूसरी तरफ जिहादी आज महिलाओं के ऊपर थूक रहे हैं जो इस तरह का आयोजन कर रहे हैं. इनका मकसद मात्र हिंदू धर्म को अपमानित करने का है इसलिए मांग करते हैं कि हबीब के साथ साथ जो भी इसके आयोजन करता थे उन सभी को गिरफ्तार किया जाए और रासुका लगाई जाए भैरव सेना के जिला प्रभारी अशोक शर्मा ने कहा कि भैरव सेना भी हिंदू संगठनों के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर जिले से बहुत जल्द ही एक शुरुआत करेगी

जिस भी सैलून में जावेद हबीब का कोई पोस्टर या चित्र मिलता है उस सैलून को बंद कर दिया जाएगा अन्यथा सभी सैलून मालिकों से अपील करते हैं कि जावेद हबीब की पोस्टर या फोटो अपने सैलून में न लगाएं जिसने लगा रखे हैं वो उतार दे।

सभा में राजकुमार डारिया , विनय बिंदल वीर सिंह हिंदू स्वाभिमान वीरेंद्र हर हर महादेव महेश हिंदू सेना वीरेश त्यागी बजरंग सेना डॉ कपिल शिवसेना विनीत कश्यप हिंदू रक्षा दल ब्रजवीर भगवा रक्षा वाहिनी मांगेराम रक्षा वाहिनी ईश्वरी दीदी शक्ति वाहिनी राजेश्वरी रामकिशोर अंतर्राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी आदि संगठन उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 5 =