Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: ठण्ड से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो चला था, धूप से मिली राहत

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) कई दिनो बाद निकली तेज धूप का लोगों ने भरपूर आनन्द लिया। पिछले कई दिनो से बारिश व बादलों के कारण बढ रही ठण्ड से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो चला था। सर्दी के कारण लोग अपने घरो मे कैद रहने को मजबूर थे। हाड कंपकमाने वाली सर्दी से आज सुबह से ही निकली तेज धूप से मौसम सुहावना हो गया।

लोगो ने आज दिनभर जमकर धूप सेकी। धूप मे कपडे सुखाये। गली मौहल्लो मे आज धूप के कारण कई दिनो बाद नन्हे मुन्ने बच्चों की रौनक दिखाई दी। नन्हे मुन्ने बच्चो ने दिनभर क्रिकेट खेला तथा भागदौड की। पिछले कई दिनो से बारिश व बादलो के कारण मकानो की छतें जो बारिश से भीगी थी। धूप निकलने पर मकानो की नमी भी दूर हुई।

धूप निकलने पर पशु पक्षियो तथा जानवरो ने भी राहत महसूस की। खुले स्थानो पर गौवंश तथा आवारा कुत्ते धूप मे बैठे नजर आए। धूप निकलने से लोगो के चेहरे खिले। धूप निकलने पर एक और जहां बुजुर्गो को सर्दी से राहत मिली। वहीं गृहणियो ने भी धूप का जमकर लाभ उठाया तथा दिनभर घरेलू कार्य निपटाये।

सुबह के समय घना कोहरा छाने व शीतलहर चलने से लोगों को जहां ठंड लगी वहीं सूर्यदेव के दर्शन होते ही लोगों को राहत मिली। बाजारों में भी लोगों को राहत मिली। जहां दुकानदारों के चेहरे भी ग्राहकों के आने से खिले। हालांकि सुबह के समय कोहरे में वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हेडलाइट जलाने के बाद भी वाहन रेंग-रेंगकर चलते रहे। सुबह करीब नौ बजे कोहरा छंट गया साथ ही तेज धूप निकल गयी। सुबह व शाम के समय हालांकि लोग घर, दुकान, प्रतिष्ठान, आफिस आदि में हीटर, अंगीठी, गैस बर्नर, वार्मर, लकड़ी, कोयला आदि जलाकर ठंड से बचाव का प्रयास किया जा रहा था। वहीं दिन में निकली धूप से लोगों ने धूप सेककर गर्मी का अहसास पाया।

पालिकाध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने लाला लाजपत राय जी के जन्मोत्सव पर किया नमन

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)लाला लाजपत राय जी के १५३ वे जन्म उत्सव पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा उनकी प्रतिमा पर माला अर्पण किया और उन्हें याद किया इस अवसर पालिका अध्यक्ष ने कहा लाला लाजपत राय जी हम सभी के लिए एक प्रेरणा है उनके जीवन से हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है वैसे तो महापुरुष किसी जाति धर्म के नहीं होते हैं

वह सभी के होते हैं वैसे भी मेरा शुरू से मानना रहा है महापुरुषों को देखकर आने वाली जनरेशन उनसे प्रेरणा लेते हैं यही वजह है शहर में जितनी भी महापुरुषों की मूर्तियां हैं लगभग सभी का सौंदर्यीकरण कराया गया है

या कराया जा रहा है इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी के साथ माननीय सभासद श्री नवनीत कुछल एवं वैश्य समाज के जिम्मेदार लोग मौजूद रहे

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + seventeen =