Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: मंत्री कपिल देव अग्रवाल पीड़ित बेटी के परिजनों से मिले

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) दलित युवती को कोल्हू पर काम करने के दौरान छेड़छाड़ का विरोध किये जाने पर रस के कढ़ाह में फेंकने के मामले में प्रदेश सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने पीड़ित बेटी के परिजनों से मुलाकात कर उनको आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही और सरकार की तरफ से पर्याप्त मदद दिलाये जाने का भरोसा दिया है।

बता दें कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव जटमुझेडा निवासी दलित परिवार बागपत के धनौरा सिल्वरनगर गांव के कोल्हू पर मजदूरी करने के लिए गया था। आरोप है कि परिवार की युवती के साथ कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू और संदीप ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर पीड़िता को आरोपियों ने खौलते रस के कढाह में फेंक दिया था। युवती बुरी तरह से झुलस गई थी।

बृहस्पतिवार को मुजफ्फरनगर के बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में पीड़िता और उसके परिवार से मिलने के लिए आसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज नहीं किया। आसपा के बागपत की टीम ने जब पुलिस पर दबाव बनाया तो मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसके बाद प्रदेश सरकार के व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल ने गांव पहुंचकर पीड़ित युवती के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि विधानसभा मुजफ्फरनगर के ग्राम जटमुझेडा निवासी बालिका के साथ जनपद बागपत के धनोरा सिल्वरनगर में हुई दुर्घटना के बाद बालिका व परिजनों का हाल जाना 

हर संभव मदद के साथ कठोर से कठोर कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से पीड़िता को न्याय दिलाने का काम करेगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14714 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 16 =