Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: जानसठ पुलिस ने मुठभेड में इनामी बदमाश अजय दबोचा

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)। जनपद की जानसठ पुलिस ने देर रात चौकिंग के दौरान एक ५० हजार के इनामी बदमाश अजय को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा-कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस द्वारा घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद से हत्या के दो मामलों में वांछित चल रहा था।

एसएसपी विनीत जयासवाल ने बताया कि २०२१ में जनपद मुजफ्फरनगर की जानसठ कोतवाली क्षेत्र में एक टीचर की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में हत्यारे अजय उर्फ अजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर उस समय अस्थाई जेल भेज दिया था जहां से ये शातिर बदमाश १५१ के एक मुजरिम के साथ अदला बदली की सांठगांठ कर फरार हो गया था। जिस पर मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा २५ हजार रुपयों का इनाम भी घोषित किया गया था।

तभी से ये मुजफ्फरनगर जनपद से वांछित चल रहा था। वही गाजियाबाद जनपद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में भी एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर इस शातिर अपराधी अजय उर्फ अजीत ने अपने परिवार के साथ मिलकर उस शव की पहचान खुद के रूप में कराई थी। जिसके चलते गाजियाबाद से भी इस शातिर बदमाश के ऊपर २५ हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था।

इस शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए गाजियाबाद और मुजफ्फरनगर जनपद से पुलिस की कई टीमें लगी हुई थी। जिसके चलते देर रात जानसठ कोतवाली पुलिस ने खतौली मीरापुर मार्ग पर चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में इस शातिर बदमाश अजय उर्फ अजीत को घायल कर गिरफ्तार किया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने इस शातिर बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस और संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जानसठ पुलिस की कामयाबी के बाद मुजफ्फरनगर एसएसपी विनीत जायसवाल द्वारा मुठभेड़ के बाद इस शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने वाली टीम को २५ हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =