फिल्मी चक्कर

रात अकेली है- राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्राइम थ्रिलर

राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स पर अपनी नई क्राइम थ्रिलर फिल्म को लेकर एक शानदार एंट्री करने वाले है. फिल्म का नाम है ‘रात अकेली है’. यानि राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए आ गई है एक खूशखबरी. जी हां, दोनों दर्शकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए तैयार हैं.

हाल ही में, राधिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने फिल्म में अपने किरदार की झलक दी थी.

https://www.instagram.com/p/CCs4vmpjPTz/?utm_source=ig_embed

 

वीडियो में राधिका आप्टे कैप्शन में लिखती है, ‘Raat baaki, baat baaki, hona hai jo, ho jaane do? Will Jatil Yadav find out what happened that night?’ उन्होंने फिल्म जतिल यादव के एक किरदार का भी उल्लेख किया और लिखा कि क्या उन्हें कभी किसी विशेष घटना के बारे में पता चलेगा जो कहानी का आधार लगती है.

15 जुलाई, 2020 को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों को बताया था कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘रात अकेली है’ को लेकर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा, ‘अरे कब तक ये बात अंदर ही अंदर सुलगती रहेगी?’

फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है जो तलवार, देली बेली, उडता पंजाब और रईस जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. फिल्म में श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. सूत्रों के अनुसार फिल्म भारत के दिल के इलाके में एक प्रेम कहानी के बारे में बताती है. इसे रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है और उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 12 =