फिल्मी चक्कर

जलती थी नोरा फतेही,और हमेशा Jacqueline के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी- Sukesh Chandrasekhar

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद Sukesh Chandrasekhar ने अपने वकीलों के माध्यम से एक नया लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. Sukesh Chandrasekhar ने चिट्ठी में नोरा फतेही और Jacqueline फर्नांडीज की ओर से लगाये गए आरोपों का भी खंडन किया है. बता दें कि दोनों अभिनेत्रियों ने धारा 164 सीआरपीसी के तहत न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष अपने बयान दर्ज किए थे और अब आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा दायर चार्जशीट का हिस्सा हैं.

Sukesh Chandrasekhar ने कहा, “नोरा हमेशा जैकलीन से जलती थी और हमेशा जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी, वह चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं. नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं उसके कॉल का जवाब नहीं देता था, तो वह लगातार कॉल करती थी”.

Sukesh Chandrasekhar ने आगे कहा, “नोरा का दावा किया है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, यह एक बहुत बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उन्हें रेंज रोवर चाहिए थे, लेकिन कार के रूप में स्टॉक में उपलब्ध नहीं था. इसलिए मैंने उन्हें बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही. ईडी के पास चैट और स्क्रीनशॉट हैं, इसलिए कोई झूठ नहीं है. नोरा ने इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन अपने सबसे अच्छे दोस्त के पति बॉबी के नाम पर रजिस्टर्ड करने के लिए कहा. मेरे और नोरा के बीच कभी भी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है, एक बार के कि उन्होंने मेरी चिंता फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया.

Sukesh Chandrasekhar ने अपने पत्र में आगे आरोप लगाया कि “जैसा कि मैं और जैकलीन एक सीरियस रिलेशनशिप में थे, मैंने नोरा से बचना शुरू कर दिया, लेकिन वह मुझे फोन करके परेशान करती रही और साथ ही, मुझे एक म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी स्थापित करने में बॉबी की मदद करने के लिए कहती रही, जो मैंने किया. इसके अलावा वह मुझे कई तस्वीरें भेजती रहीं.” वह महंगे बैग और गहने चाहती थीं, मैंने दिया भी और आजतक वह इस्तेमाल करती है.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15035 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 18 =