Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

पुरानी घास मंडी रोड: टूटी सड़क बनी परेशानी का सबब

मुजफ्फरनगर। नगर की प्रमुख पुरानी घास मंडी रोड कई माह से बदहाल पड़ी है। सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई लेकिन नगर पालिका के अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली। स्थिति यह है कि बारिश होते ही सड़क पर जलभराव हो जाता है और बारिश नहीं होने पर धूल का गुबार उड़ता रहता है। स्थानीय दुकानदार और राहगीर इससे परेशान रहते हैं।
अंसारी रोड से घास मंडी होते हुए अहिल्याबाई चौक तक करीब ५०० मीटर की सड़क है। यह सड़क पूरी तरह टूट गई है। करीब ५० मीटर तक सड़क का नामोनिशान तक नहीं बचा। इस रोड से हर समय वाहनों का आवागमन होता है

जिस कारण उड़ने वाली धूल से दुकानदार और राहगीर परेशान रहते हें। स्थानीय दुकानदार प्रमोद का कहना है कि कभी भी इस सड़क की सीवर लाइन चोक हो जाती है, जिसका पानी गड्ढों में भर जाता है। इसके साथ ही बारिश में पूरी सड़क पर जलभराव हो जाता है और यदि बारिश नहीं होती तो धूल के कारण दुकान पर बैठना मुश्किल हो जाता है।

दुकानदार मोमिन का कहना है कि ई-रिक्शा तथा दुपहिया वाहन चालक गड्ढों में फंसकर गिरते रहते हैं। करीब सात साल पहले सड़क का निर्माण हुआ था। इसके बाद गड्ढों को भरने का भी काम नहीं हुआ। बरसात के मौसम के बाद सड़क पूरी तरह टूट चुकी है और गहरे गड्ढे हो गए हैं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk