फिल्मी चक्कर

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha’s wedding card सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की शादी की खबरें इन-दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. कपल अपने वेडिंग को खास और ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. अब, Parineeti Chopra-Raghav Chaddha’s wedding card  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

फैंस इसे देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.इंडियाटुडे की रिपोर्ट की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में होगी. ये शादी व्हाइट थीम पर बेस्ड होगा.समारोह 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ शुरू होगा, इसके बाद 12-4 बजे तक वेलकम लंच होगा. परिवार, साथ ही दूल्हा और दुल्हन शाम 7 बजे से रात भर पार्टी करेंगे.

वहीं 24 सितंबर को राघव की सेहराबंदी दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में होगी और इसका थीम थ्रेड्स ऑफ ब्लेसिंग्स रखी गई है.वहीं बारात – शाही जुलूस ताज झील से दोपहर 2 बजे शुरू होगा और पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग के लिए लीला पैलेस में विवाह स्थल पर पहुंचेगा.परिणीति चोपड़ा अपने दुल्हा राघव चड्ढा को 3.30 बजे वरमाला पहनाएंगे. और 4 बजे फेरा होगा. वहीं विदाई- शाम 6.30 बजे और रिसेप्शन समारोह की थीम ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’ रात 8.30 बजे से लीला पैलेस कोर्टयार्ड में होगी.

इससे पहले, रिसेप्शन कार्ड में दूल्हे और दुल्हन के परिवार ने वेन्यू का खुलासा किया था. व्हाइट पर गुलाबी-सुनहरे रंग का मोटिफ डिज़ाइन दिखाया गया था.कार्ड में लिखा है, “अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को अपने बेटे राघव और रीना और पवन चोपड़ा की बेटी परिणीति के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं. वेन्यू ताज चंडीगढ़ होगा.”

 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15667 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =