खेल जगत

Chennai Super Kings की हार के बाद कप्तानी पर उठे सवाल

Chennai Super Kings (CSK) के लिए यह सीजन अब तक काफी निराशाजनक रहा है. टीम को लगातार तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और अब रविंद्र जडेजा की कप्तानी पर भी फैंस सवाल उठा रहे हैं. क्रिकेट के तमाम दिग्गज भी यह मान रहे हैं कि लगातार हार की वजह से रविंद्र जडेजा दबाव में आ गए हैं. लेकिन अब इस बात पर खुद जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. बीते रविवार को पंजाब किंग्स ने चेन्नई को 54 रनों से हरा दिया था. जान लेते हैं कि जडेजा ने क्या कहा.

पंजाब के खिलाफ मैच गंवाने के बाद रविंद्र जडेजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके ऊपर Chennai Super Kings कप्तानी का दबाव नहीं है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ महीने पहले ही उन्हें इस जिम्मेदारी के बारे में बता दिया था.

जडेजा ने कहा कि जब धोनी ने यह बताया था तभी से उन्होंने कप्तानी की तैयारी करना शुरू कर दी थी और वे मानसिक तौर पर तैयार हो गए थे. उन्होंने यह भी कहा कि वे काफी लकी हैं कि उन्हें महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का गाइडेंस मिल रहा है. जडेजा ने इस दौरान धोनी की जमकर तारीफ की.

बीते रविवार को पंजाब के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा निराश नजर आए और उन्होंने बल्लेबाजों के फ्लॉप शो को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया और युवा खिलाड़ियों को लगातार सपोर्ट करने की बात कही.

जडेजा ने शिवम दुबे की अर्धशतकीय पारी की जमकर तारीफ की. रविंद्र जडेजा ने कहा, “हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से गति नहीं मिली. हमें बेहतर होने और मजबूत होने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है.” 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =