फिल्मी चक्कर

Roadies 19: गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला ने Rhea Chakraborty संग काम करने से किया मना

Roadies 19 के रूप में, भारत की सबसे लोकप्रिय एडवेंचर रियलिटी टेलीविजन फ्रेंचाइजी ‘कर्म या कांड’ की रोमांचक थीम के साथ अपने ब्रांड-नए सीजन के लिए तैयार है. शो प्रीमियर से पहले ही सुर्खियों में है. रोडीज के ऑडिशन शुरू चुके हैं और तीनों टीम लीडर्स गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला और Rhea Chakraborty सबके टेस्ट ले रहे हैं. हालांकि अब लगता है कि टीम लीडर्स के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम और प्रिंस रिया की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे थे. जिसकी वजह से वे चिंतित थे. सूत्रों के मुताबिक, शो का ट्रेलर प्रसारित होने के कुछ ही समय बाद रिया चक्रवर्ती को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. कुछ यूजर्स ने गौतम और प्रिंस के लिए कठोर संदेश भी छोड़े, इसलिए दोनों अभिनेताओं ने रिया के साथ काम करना बंद कर दिया.

प्रिंस पहले ही रिया को लेकर खामियाजा भुगत चुके हैं. प्रिंस ने अपनी टिप्पणी पर एक स्पष्टीकरण साझा किया और कहा, “सभी को नमस्कार, कुछ समाचार पत्र और पोर्टल मेरे बारे में सुर्खियां लिख रहे हैं कि प्रिंस नरूला किसी का समर्थन कर रहे हैं. मैं यहां किसी का समर्थन करने के लिए नहीं हूं. मैं केवल अपना काम कर रहा हूं और मुझे इसमें विश्वास है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं रोडीज के लिए आया हूं, किसी की वापसी का समर्थन करने के लिए नहीं. मेरा मानना​है कि आप सभी काफी स्मार्ट हैं, जिसका आप समर्थन करना चाहते हैं. ये पोर्टल ट्विस्टेड सुर्खियां लिख रहे हैं, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं किसी का समर्थन या अपमान नहीं कर रहा हूं.” कोई भी, मैं यहां दर्शकों और उनके समर्थन के लिए हूं और कुछ नहीं.’

चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में रिया ब्लैक कलर के अवतार में नजर आ रही हैं और कहती हैं, “आपको क्या लगा में वापस नहीं आउंगी, डर जाऊंगी…डरने की बारी किसी और की है. मिले हनी ऑडिशन पे.” एमटीवी ने कहा, “एमटीवी रोडीज हाई-ऑक्टेन एडवेंचर, यात्रा और नाटक के अपने अग्रणी मिश्रण के लिए जाना जाता है.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 18 =