सहारनपुर में सड़क हादसों में सात की मौत, पति-पत्नी भी हुए शिकार, बेटी की हालत भी गंभीर

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में पिछले 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में एक दंपत्ति समेत सात लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक देवबंद कोतवाली के सांखन कलां क्षेत्र में बजरी से भरे ट्रक की बाइक से हुई टक्कर में बाइक सवार बिट्टू कश्यप और उसकी पत्नी संजू कश्यप की मौत हो गई।

उनकी 12 वर्षीय पुत्री निधि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। यह सड़क हादसा आज दोपहर हुआ। जब तेज रफ्तार ट्रक ने सामने आई बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

पुलिस ने मृतक दंपत्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घायल बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

उधर, सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाइवे पर थाना नांगल के लाखनौर में पोपुलर से लदी ट्रैक्टर ट्राली की बीती रात किसी वक्त किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई।

जिसमें ट्रैक्टर चालक रविकांत की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के बाद ट्राली में लदी पोपुलर की लकड़ियां ट्रैक्टर चालक के ऊपर गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तीतरो थाना क्षेत्र में गांव बरसी रजवाहा पटरी के पास बेकाबू ट्रैक्टर राजवाहे में गिर गया। जिसमें ट्रैक्टर सवार 65 वर्षीय कंवरपाल निवासी गांव पांडुखेड़ी की मौत हो गई।

उधर, एक अन्य सड़क हादसे में बाइक सवार गांव सुबरी निवासी दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। इस हादसे को लेकर ग्रामीणों ने कई घंटे तक सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया।

मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने 20 वर्षीय मृतक अनुज और 15 वर्षीय युवक वासु के परिजनों को दो-दो लाख के मुआवजे के चैक देकर जाम खुलवाया।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब गांव सुबरी निवासी अनुज और वासु बाइक से नागल बाजार जा रहे थे। गांव भाटखेड़ी के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों युवको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, थाना नानौता क्षेत्र के गांव कल्लरपुर निवासी मनोज की देवबंद रोड़ पर आज सुबह अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6030 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one + 11 =