वैश्विक

प्रशांत किशोर की जिंदगी के ऊपर एक वेब सीरिज बनाना चाहते हैं शाहरुख़ खान

पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को बंपर जीत दिलाने के बाद चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार से मिले। सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी को समर्थन देने वाले सभी नेताओं से मुलाक़ात करेंगे। इसी कड़ी में प्रशांत किशोर ने शरद पवार के साथ लंच के दौरान बैठक की। लंच के बाद प्रशांत किशोर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ के घर पर डिनर करने पहुंचे। कहा जा रहा है कि शाहरुख़ खान प्रशांत किशोर की जिंदगी के ऊपर एक वेब सीरिज बनाना चाहते हैं।

शुक्रवार को प्रशांत किशोर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के बीच करीब 4 घंटे तक बातचीत की। यह बातचीत शरद पवार के मुंबई स्थित सिल्वर ओके बंगले में हुई। शरद पवार के साथ हुई बैठक को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मुलाकात का मकसद 2024 के लोकसभा चुनावों में विपक्षी एकजुटता बनाने को लेकर है। हालांकि शारद पवार के भतीजे ने ऐसी किसी संभावनाओं से इंकार कर दिया। 

समाचार सूत्रों के अनुसार पर प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में समर्थन करने वाले सभी नेताओं से मिलेंगे। इन चुनावों में ममता बनर्जी और एम के स्टालिन को शानदार जीत मिली थी। प्रशांत किशोर ही पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और तमिलनाडु में द्रमुक के चुनावी रणनीति और प्रबंधन को संभाल रहे थे। प्रशांत किशोर ने इसी कड़ी में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाक़ात की।

शरद पवार से मुलाक़ात के बाद प्रशांत किशोर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से मिलने उनके बंगले “मन्नत” पहुंचे। समाचार सूत्रों के अनुसार शाहरुख़ खान प्रशांत किशोर की जिंदगी पर एक बेव सीरीज बनाना चाहते हैं। दरअसल बीते 5-6 सालों में प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेताओं के चुनावी प्रबंधन को संभाला है और उन्हें कामयाबी दिलाई है। इसलिए कयास यह लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत किशोर की इन्हीं खूबी के वजह से उनके ऊपर शाहरुख़ खान के द्वारा एक वेब सीरिज बनाई जा सकती हैं।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + two =