उत्तर प्रदेश

Shamli News: कनिका कॉन्प्लेक्स में स्पा सेंटर की आड़ में Sex रैकेट, 5 हिरासत में

Shamli News:  सदर कोतवाली क्षेत्र की स्थिति में वर्मा मार्केट के पास मुखबिर की सूचना पर सीओ सिटी ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की, जहां पर स्पा सेंटर की आड़ में Sex रैकेट का गोरखधंधा चलता हुआ मिला। पुलिस ने मौके से कई लड़कियों को और एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने स्पा सेंटर मालिक व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी सिटी वर्मा मार्केट के पास का है, जहां पर कनिका कॉन्प्लेक्स में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा है। स्पा सेंटर करीब 3 सालों से लगातार चल रहा था, जहां पुलिस ने समय रहते हुए मामले में कार्रवाई नहीं की, लेकिन हालात को देखते हुए सीओ सिटी श्रेष्ठा ठाकुर ने मुखबिर की सूचना पर सटीक सूचना पर छापेमारी की और मुकेश करीब 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है और एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है।

आस पड़ोस के लोगों की मानें तो स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा काफी समय से चल रहा था जिसमें आसपास के क्षेत्र का माहौल बिगाड़ रखा था ।

पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया अमल लेने शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में सीओ सिटी ने यह भी बताया कि यहां पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

 इस मामले में श्रेठा ठाकुर का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर स्पा सेंटर पर हम लोगों ने छापेमारी की है जिस में संदिग्ध परिस्थितियों में एक जोड़े को पकड़ा गया वहीं मौके से अन्य स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़कियों को भी हिरासत में लिया है

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =