Saharanpur News: CM Yogi Adityanath के आगमन की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन, करेंगे एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास

Saharanpur News:  मंगलवार को उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath फतवो की नगरी देवबंद में आ रहे हैं, जहां में एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करेंगे। CM Yogi Adityanath के इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी लगातार तैयारियों में जुटे हुए हैं। सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद प्रबंध किए जा रहे हैं।

लगातार आला अधिकारी मौके का निरीक्षण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करने के साथ ही वहीं पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।CM Yogi Adityanath के आगमन पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें भी इस पर टिकी हुई है। आपको बता दें कि देवबंद दारुल उलूम है जो अपनी शिक्षा के लिए पूरे एशिया में विख्यात है।

देवबंद में दूर-दूर से छात्र दीनी तालीम हासिल करने के लिए आते हैं। वहीं, सहारनपुर का आंतकवादी गतिविधियों से पुराना नाता रहा है और एक यही बड़ी वजह है कि देवबंद में मुख्यमंत्री ने एटीएस कमांडो सेंटर खोलने का निर्णय लिया। आपको बता दें कि एटीएस कमांडो सेंटर  2000 वर्ग मीटर की जगह में मनाया जा रहा है। रेलवे रोड पर इसका निर्माण शुरू हो गया है।

 4 जनवरी को CM Yogi Adityanath इस सेंटर का शिलान्यास करेंगे। सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे स्थित सिल्वर पैराडाइज के मैदान पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आज सभा स्थल को अंतिम रूप दिया जा रहा है और यहां पर जिले के ही नहीं, बल्कि प्रदेश के भी आला अधिकारी पहुंच रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा ले रहे हैं। एडीजी भी आज सभा स्थल पर पहुंचे और अपने अधीनस्थों को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री के सभा को लेकर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा को लेकर एसपी सिटी राजेश कुमारने बताया यहां पर 7 एडिशनल एसपी 16 सी ओ, 25 एसएचओ वह 500 सब इंस्पेक्टर महिला इंस्पेक्टर व हेड कांस्टेबल 1000 कांस्टेबल तथा 6 कंपनी पीएसी की तैनात की गई है।

इसके साथ ही खुफिया विभाग सादे कपड़ों में पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की भी व्यवस्था की गई है। सवाई स्थल के बराबर में ही शिवम पैराडाइज में हेलीपैड का निर्माण कार्य चल रहा है। वहीं, से मुख्यमंत्री कार द्वारा सभा स्थल तक जाएंगे और वहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 6 =