उत्तर प्रदेश

Shamli News: सामान पहले लेने के लिए युवक को जमकर पीटा, युवक पूरी तरह घायल

Shamli News: कन्फेक्शनरी Shop  पर पहले सामान लेने को लेकर दबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की उसके बाद युवक को घसीटते हुए दुकान से बाहर फेंक दिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं वायरल वीडियो  का संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पूरा मामला शामली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नौ कुआँ का है, जहां पर एक कन्फेक्शनरी पर जल्दी और सबसे पहले सामान लेने के मामले में पीड़ित युवक बबलू से बहस हो गई। सभी दबंग युवक नशे की हालत में थे दोनों के बीच कहासुनी हुई फिर क्या था दबंग युवकों (dabang) ने बबलू के साथ जमकर मारपीट की और नीचे गिरा कर लात घुसा से पिटाई की। वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

पीड़ित युवक को पहले थप्पड़ से पीटा फिर कॉलर पकड़कर सीढ़ियों से धक्का दे दिया। जिसके बाद बबलू की जमकर पिटाई की, बबलू पूरी तरह घायल हो गया। दबंग युवक उसको छोड़कर वहां से फरार हो गए। उसके बाद वहां राहगीरों ने बबलू को हॉस्पिटल पहुंचाया। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बबलू के परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग  की है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। यह शामली में पहला मामला नहीं है इससे पहले भी अनेकों दबंगों द्वारा युवकों की पिटाई की जाती है लेकिन पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने में असफल दिखाई देती है।

जांच अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है और तहरीर दी गई है वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है बताया जा रहा है कि जो आरोपी हैं वह कसेरवा के बताए जा रहे हैं पुलिस जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 6 =