फिल्मी चक्कर

Sheezan Khan को 1 लाख रुपये के मुचलके पर मिली जमानत, बहन फलक नाज ने सिर्फ एक शब्द में जाहिर की खुशी

टीवी सीरियल द अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की लीड एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने सेट पर सुसाइड कर लिया था. तुनिशा शर्मा मामले में Sheezan Khan को गिरफ्तार किया गया था. एक्ट्रेस की मां ने शीजान के खिलाफ कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई थी. शीजान खान को वसई अदालत ने 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली. इसपर एक्टर की बहन फलक नाज का रिएक्शन आया है.

Sheezan Khan को आज यानी 4 मार्च को महाराष्ट्र की वसई अदालत ने जमानत दे दी. अदालत ने शीजान को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी. उनकी बहन फलक नाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, अलहम्दुलिल्लाह. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शीजान को उनकी को-एक्टर तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था.

फलक नाज ने कहा, सच की जीत हुई है और हमें यकीन है कि हमें हाई कोर्ट से भी राहत मिल जाएगी. हम उसे देखने और 70 दिनों के बाद हमारे साथ घर वापस चलने का इंतजार नहीं कर सकते. हमारे पास शब्द नहीं है. बता दें कि तुनिशा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में थे और एक्ट्रेस की आत्महत्या से 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 16 =