वैश्विक

दिल दहलाने वाला वीडियो: सात साल की बच्ची आवारा कुत्तों का शिकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल दहलाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी सी बच्ची को आवारा कुत्तों का झुंड बुरी तरह से हमला कर देते हैं। इस वीडियो में छोटी बच्ची को आवारा कुत्तों का झुंड सड़क के एक किनारे से दूसरे किनारे तक बुरी तरह से घसीटते हुए ले जा रहे हैं।

बता दें कि अलीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए जहां सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। वहीं शहर में रहने वाले लोगों पर आए दिन आवारा कुत्तें हमला करते रहते हैं। इस बार एक सात साल की बच्ची इन आवारा कुत्तों का शिकार हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बच्चे सड़क पर जा रही है। तभी आवारा कुत्तों का झुंड उसके ऊपर हमला कर देते हैं। शुरुआत में चार व पांच कुत्ते उसके ऊपर हमला करते हैं और देखते ही देखते कुत्तों की संख्या बढ़ जाती है।

सड़क पर बच्ची को घसीटते हुए सभी कुत्ते एक कोने से दूसरे कोने तक ले जा रहे हैं। और बच्ची खुद को बचाने में लगी हुई है लेकिन इन आवारा कुत्तों के बीच बच्ची बुरी तरह से फंस गई। लोगों की नजर जब बच्ची पर पड़ी तो उस बचाने के लिए दौड़ पड़े जैसे तैस कर उस बच्ची को उन आवारा कुत्तों का शिकार होने से बचा लिया गया।

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसे एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि अलीगढ़ के क्वारसी क्षेत्र के केला नगर की यह घटना है।

जिसमें 7 वर्षीय मोहम्मद कासिम की बेटी रेशमा दुकान पर समान लेने जा रही थी। तभी अचानक से कुत्तों का झुंड उसपर हमला कर दिए। फिलहाल बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना के बाद से नगर निगम सख्ते में आ गया है। इतना ही नहीं नगर नगर निगम की लापरवाही का पता चल गया है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 6 =